‘राष्ट्रीय सद्भावना मंच’ के पदाधिकारियों ने पंडित दीनदयाल को किया याद, हिंदू-मुस्लिम एकता पर बल

राष्ट्रीय सेवक संघ के नेताओं ने पंडित दीनदयाल और उनके योगदान को याद किया

0
202

अमरोहा। अमरोहा समेत उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों और तहसीलों में शुक्रवार को पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जयंति पर कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस दौरान राष्ट्रीय सेवक संघ और भारतीय जनता पार्टी समेत अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं ने पंडित दीनदयाल और उनके योगदान को याद किया। इस अवसर पर अमरोहा की तहसील नौगांवा सादात में ‘राष्ट्रीय सद्भावना मंच’ के जिला संयोजक अली रजा बबलू के आवास पर एक बैठक का आयोजन किया गया।

 Privatization के खिलाफ बिजली कर्मचारियों ने MLA को सौंपा ज्ञापन, सरकार से फैसला वापसी की मांग

West UP में बारिश नहीं होने से बढ़ी गर्मी और उमस, अभी ​करना पड़ेगा इतने दिन इंतजार

 दीन दयाल जयंती के मौके पर मीटिंग का आयोजन

इस बैठक में संगठन से जुड़े नेताओं ने अपने-अपने विचार रखे। अली रजा बबलू ने जानकारी देते हुए बताया कि राष्ट्रीय सेवक संघ के मुख्य वक्ता संघ के वरिष्ठ प्रचारक, राष्ट्रीय सद्भावना मंच के इंद्रेश कुमार और सद्भावना मंच की राष्ट्रीय संयोजक साध्वी कल्पना दीदी के निर्देश पर पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जन्म जयंती के मौके पर एक मीटिंग का आयोजन किया गया।

Meerut में Corona का कहर जारी, 24 घंटे में मिले 196 ​नए मरीज, 8 ​की मौत, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा ​8356

दिल्ली तक 82 किलोमीटर का सफर 55 मिनट में कराएगी पूरा, जारी हुआ Rapid Rail का मॉडल

हिंदु-मुस्लिम एकता पर बल

इस बैठक में हिंदू-मुस्लिम एकता (हम मजबूत मजबूत भारत अभियान) को लेकर सभी वक्ताओं ने अपने विचार प्रकट ​किए। इस दौरान पूर्व जिला अध्यक्ष डॉ. मोमराज सिंह गुज्जर, मौलाना हसन इमाम साहब, अली रजा बबलू जिला संयोजक राष्ट्रीय सद्भावना मंच, आशी अबेदी, गुलाम असकरी भुट्टू, अशरफ अली बब्बू, एहतेशाम अली, दिलबर हसन दिल्लू, नासिर रज़ा, जौहर अब्बास, नजफ़ अली व आदि मौजूद रहे।

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here