Muzaffarnagar में अवैध रेत खनन को लेकर दो पक्षों में जमकर संघर्ष, चले फावड़े और डंडे, छह घायल

मुजफ्फरनगर​ जनपद के खतौली में रेत खनन को लेकर दो पक्षों में हुए संघर्ष में छह लोग घायल हो गए। ​इसके बाद यहां अफरातफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों का अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही मामले की जांच कर रही है।

0
168

मुजफ्फरनगर। Muzaffarnagar News, वेस्ट यूपी (West UP) में जिला प्रशासन (District Administration) के लिए मिट्टी और रेत का खनन (Sand Mining) मुसीबत बनता जा रहा है। रात के समय कई स्थानों पर ​मिट्टी और रेत के खनन (Sand Mining) को लेकर अक्सर छापेमारी की जानकारी सामने आती रही हैं। इसके बावजूद मिट्टी और रेत का खनन नहीं रुक रहा है। मेरठ, सहारनपुर, बिजनौर, मुजफ्फरनगर, बागपत समेत अन्य ​जनपदों में भारी मात्रा में खनन हो रहा है। नई घटना मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) की है।

यह भी पढ़ें: Bulandshahr सदर सीट पर उपचुनाव के लिए रवाना हुई पोलिंग पार्टियां, 579 मतदान केंद्रों पर होगी वोटिंग

जनपद के खतौली के रतनपुरी थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह मोहम्मदपुर माफी गांव के पास गंग नहर से अवैध रेत खनन को लेकर दो पक्षों में जमकर संघर्ष हुआ। दोनों पक्षों में फावड़ा व डंड़ों से हमला हुआ। जिसमें सरताज पुत्र करीमुद्दीन, राजा पुत्र सरताज, अब्दुल करीम पुत्र अब्दुल अजीत, सोनू पुत्र अब्दुल करीम, कासिफ पुत्र अब्दुल हकीम व सब्बेआलम घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: Aadhar से ​फर्जी सिम के जरिए Paytm आईडी बनाकर करते थे धंधा, अंतर्राष्ट्रीय गिरोह के 10 ठग गिरफ्तार

हमले से रेत खनन कर रहे लोगों में अफरातफरी मची। लोग जान बचाने को इधर उधर भागे। संघर्ष की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। चिकित्सकों ने घायल सरताज व उसके पुत्र राजा को जिला अस्पताल रेफर किया है। थानाध्यक्ष राजेंद्र गिरी का कहना है कि मामले में आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here