Muzaffarnagar में तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बाइक में मारी जबरदस्त टक्कर, ​मां-बेटी समेत तीन की मौत

मुजफ्फरनगर में सड़क दुर्घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। मंगलवार को बाइक सवार पिता-पुत्री समेत तीन लोगों की मौत हो गई थी तो बुधवार की देर शाम फिर तीन लोगों की मौत हो गई। बाइक सवार मां-बेटी और युवक की ट्रक की टक्कर से दर्दनाक मौत हुई।

0
230

मुजफ्फरनगर। एक दिन पहले ही मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में बाइक सवार पिता-पुत्री (Father-Daughter) समेत तीन लोगों की सड़क दुर्घटना (Road Accident) में मौत हो गई थी। तो बुधवार की देर शाम एक और सड़क दुर्घटना हो गई। बुढ़ाना (Budhana) में खतौली मार्ग (Khaauli Marg) पर भैंसाना शुगर मिल के पास तेज रफ्तार ट्रक (Truck) ने बाइक सवार मां-बेटी (Mother- Daughter) व युवक को कुचल दिया। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस (Police) ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भिजवाया है।

यह भी पढ़ें: Weather Alert: West UP में सुबह की ठंड के साथ बदला मौसम, इस बार पड़ेगी कड़ाके की सर्दी

बुढ़ाना में खतौली मार्ग पर भैंसाना शुगर मिल के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार मां-बेटी व युवक को कुचल दिया। मरने वालों में रतनपुरी क्षेत्र के गांव कल्याणपुर निवासी नगमा (20 वर्ष) पत्नी मुर्तजा, नगमा की मां शहनाज (60 वर्ष) निवासी पावटी कलां झिंझाना और नगमा का देवर खालिद (25 वर्ष) निवासी कल्याणपुर शामिल हैं। मुजफ्फरनगर में मंगलवार को भी दर्दनाक हादसा हुआ था। हादसे में पिता-पुत्री समेत तीन लोगों की मौत हो गई थी। घटना से परिवारों में कोहराम मच गया था। पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर सिखेड़ा गंग नहर के पुल पर मंगलवार को हादसा हुआ था। तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक को चपेट में लेकर तीनों को कुचल दिया, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया था। शामली जनपद के थाना भवन कस्बे के मोहल्ला हाफिज दोस निवासी नसीम कुरैशी (36 वर्ष) अपनी 15 साल की बेटी जुबेनिया व 13 वर्षीय भांजे अयाज को लेकर जा रहा था, इसी बीच यह हादसा हुआ। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। अयाज पुत्र मनशाद खालापार का रहने वाला था।

यह भी पढ़ें: Bike Boat Scam में कंपनी के 50 हजार के इनामी डायरेक्टर समेत तीन गिरफ्तार, STF और EOW का एक्शन

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here