वाहनों पर डंडों से हमला करके लूटते थे बदमाश, पुलिस ने मुठभेड़ के बाद चार किए गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर पुलिस ने चार ऐसे बदमाशों को गिरफ्तार किया है,जो राहगीरों के वाहनों पर डंडों से प्रहार करते थे और उन्हें रोककर लूटपाट करते थे। पुलिस ने एनकाउंटर के बाद गिरोह के चार बदमाशों को पकड़ा है और काफी सामान बरामद किया है।

0
238

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर और आसपास के ​जनपदों में गुजरने वाले वाहनों पर डंडों से हमला करके अपना शिकार बनाने वाले चार बदमाशों को मुजफ्फरनगर पुलिस ने मुठभेड़ में सोमवार की शाम गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से काफी नकदी, चार तमंचे, तांबे का तार समेत काफी सामान बरामद किया है। पिछले 15 दिनों से लूट की ऐसी कई घटनाएं हो रही थी। इन बदमाशों की गिरफ्तारी से लोगों को राहत मिली है।

यह भी पढ़ें: Unlock 5: त्योहारी सीजन में योगी सरकार के लिए होंगी नई चुनौतियां, इन स्थानों को खोलने की मिल सकती है छूट

थाने पर एसपी देहात नेपाल सिंह व थाना प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह ने पत्रकार वार्ता में बताया कि कुछ दिन पहले बसीकला निवासी नवाब से बसीकलां आदमपुर के बीच नहर पर बदमाशों द्वारा लूट की घटना किए जाने पर गठित टीम के दरोगा अजयपाल सिंह ने कमलादेवी इंटर कालेज के पीछे चेकिंग के दौरान चार लोगों को पूछताछ के लिए रोकना चाहा तो इन चारों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने चारों को दबोचा लिया। पकड़े गए चारों लुटेरों के विरुद्ध थाना शाहपुर पर मुकदमे दर्ज हैं। पकड़े गए आरोपित शाहपुर के शामली रोड पर भी हड्डी फेक्ट्री के पास बाइक सवार लोगो पर डंडों से प्रहार कर व तमंचों से आतंकित कर उनसे लूट पाट करते थे। इसके अलावा जंगल की ट्युवेलों को भी निशाना बना कर उनमें चोरी की घटना को अंजाम देते थे।

यह भी पढ़ें: MEERUT के तेल के ‘खेल’ में लाइसेंस निरस्त, शासन तक ​पहुंची थी माफिया की बड़ी गड़बड़ियां

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here