धमकी देने से लेकर हत्या करने तक के रेट का विज्ञापन सोशल मीडिया पर हुआ वायरल तो पुलिस में मची अफरातफरी

मुजफ्फरनगर में सोशल मीडिया पर वायरल हुई गुंडई करने की पोस्ट से पुलिस में अफरातफरी मच गई। जब खोजबीन की गई तो कक्षा 11 का छात्र सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को डालने वाला आरोपी निकला। पुलिस उसे ​हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है।

0
225

मुजफ्फरनगर। Muzaffarnagar News, सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पोस्‍ट तेजी से वायरल (Post Viral) हो रहा है। इसमें कुटाई (Beaten) से लेकर हत्‍या (Murder) तक सभी के रेट (Crime Rate Fixed) तय किया गया है। वायरल पोस्‍ट पर एक विज्ञापन शेयर (Advertisement Share)  किया गया है। जिसमें लिखा है कि धमकी देने के रेट 1000, हाथ-पैर तोडऩे पर 5000, घायल करने की रेट 10,000 और मर्डर के 55 हजार है। साथ ही युवक ने पिस्‍टल के साथ फोटो (Photo With Pistol) भी पोस्‍ट की है। इस पोस्‍ट के वायरल होते ही मुजफ्फरनगर की पुलिस (Muzaffarnagar Police) सक्रिय हो गई और युवक की पहचान कर, उसे हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार मदरसों को करेगी ऑनलाइन, बच्चों को मिलेगी ये सुविधाएं, शुरू की गई तैयारी

पुलिस ने बताया कि आरोपित होमगार्ड का पुत्र और कक्षा 11वीं का छात्र है। उसने चार दिन पूर्व हाथ में पिस्टल लिए फोटो अपने फेसबुक अकाउंट पर डाल दी थी। आरोपित ने धमकी देने, हाथ-पैर तोडऩे, घायल करने और जान से मारने के लिए रेट लिस्ट दर्शाती पोस्ट भी डाली थी। इसमें एक हजार रुपये से 55 हजार रुपये अगल-अलग वारदात के दर्शाए थे। पुलिस ने मामले का संज्ञान लेकर जांच की। पोस्ट डालने वाले किशोर का पता किया तो उसकी पहचान चौकड़ा निवासी के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें: Meerut का तापमान पहुंचा 11.4 डिग्री, Corona के मरीजों में बढ़ोतरी, मिले 138 नए केस

थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर पिस्टल के साथ पोस्ट में भड़काऊ पोस्ट मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपित को हिरासत में लिया गया है। अभी पिस्टल बरामद नहीं की गई है। आरोपित से पूछताछ की गई, जिसमें उसने बताया कि पिस्टल प्लास्टिक का खिलौना है। दोस्तों से चैटिंग के चलते गलती से पोस्ट डल गई। आरोपित कक्षा 11वीं का छात्र हैं। मामले की दूसरे बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है।

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here