Honour Killing: प्रेमिका की ​संदिग्ध मौत के बाद प्रेमी का शव पेड़ से लटका मिला, गुपचुप किया बेटी का अंतिम संस्कार

वेस्ट यूपी में आनरकिलिंग की घटनाएं लगातार होती आयी हैं। ऐसी ही घटना मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर में हुई है, लेकिन इसमें खास बात यह है कि युवती के परिजनों ने युवक की ऐलानिया हत्या की है। इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी हैरत में है।

0
214

मुजफ्फरनगर। वेस्ट यूपी में ​फिर आनर किलिंग का मामला सामने आया है। मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर में शुक्रवार की रात युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई और परिजनों ने उसका गुपचुप अंतिम संस्कार भी कर दिया। इससे शनिवार की सुबह चर्चाएं शुरू हो गईं। शुक्रवार को ही युवती के पड़ोस का युवक गायब हो गया था, जिसकी शुक्रवार को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। शनिवार को लड़के का शव गांव के ही बाहर पेड़ से लटका मिला। युवक-युवती की ​संंदिग्ध मौत की सूचना पुलिस को मिली तो जांच शुरू कर दी गई है। गांव में चर्चा आनर​किलिंग की है। कहा जा रहा है कि युवक-युवती एक ही समाज के पड़ोस में रहने वाले थे। दोनों के प्रेम को लेकर युवती के परिजन नाराज थे।

यह भी पढ़ें: Bijnor: Corona की जांच के दौरान बदमाश हथकड़ी खोलकर फरार, पुलिस की चार टीमें खोजने में जुटीं

जैसी चर्चाएं हैं कि मंसूरपुर गांव के पड़ोस में रहने वाले दलित समाज के युवक व युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताते हैं कि शुक्रवार की सुबह लड़की के परिजनों ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसके बाद युवती को परिजनों ने मौत के घाट उतार दिया। तब युवक मौके से युवक फरार हो गया था। बताते हैं​ कि युवती के परिजन युवक के परिजनों से मिले और कहा कि हमने अपनी लड़की को मार दिया और अब तुम्हारे लड़के को भी नहीं छोड़ेंगे। इसके बाद से युवक के परिजन उसकी तलाश में मारे-मारे घूम रहे थे और जब उसे तलाश नहीं सके तो थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें: Mission 2022 ​के लिए Congress ने यूपी में खेला ट्रंप कार्ड, ब्राह्मण वोट बैंक को फिर सहेजने की कवायद

मंसूरपुर पुलिस ने लड़की के परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। इसके बाद शनिवार की सुबह युवक का शव गांव से बाहर पेड़ पर लटका मिला। पुलिस ने उच्च अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर जांच शुरू की और शव को पोस्टमार्टम के लिए ​भेजा। सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह ने बताया कि कल एक लड़के की गुमशुदगी की गांव मंसूरपुर से सूचना दी गई थी। आज सुबह गांव वालों व पुलिसकर्मियों के ढूंढने पर उस की डेड बॉडी एक पेड़ से लटकी मिली है, जिसकी जेब से एक पेंसिल और डायरी भी मिली है। जांच की जा रही है। यह प्रकरण दो-तीन दिन पुराना है, जिसमें एक लड़की का भी नाम जोड़ा जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here