Bijnor में घर में अकेली मंदबुद्धि युवती से दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बिजनौर में 20 वर्षीय मंदबुद्धि युवती के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आयी है। घर में अकेली इस युवती के साथ गांव के ही युवक ने ​दुष्कर्म किया। युवती के भाई की शिकायत पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

0
117

बिजनौर। वेस्ट यूपी के जनपदों में बहन-बेटियों के खिलाफ आपराधिक मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। हाथरस केस के बाद से मेरठ, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, बागपत आदि जनपदों में ​दुष्कर्म की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। शुक्रवार को बिजनौर में भी दुष्कर्म का मामला सामने आया। घर में घुसकर एक मंदबुद्धि युवती से दुष्कर्म किया गया। घटना को लेकर ग्रामीणों में रोष है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। थाना मंडावली क्षेत्रांतर्गत एक गांव निवासी 20 वर्षीय मंदबुद्धि और मूकबधिर युवती गुरुवार देर शाम अपने घर में अकेली थी।

यह भी पढ़ें: West UP Corona Update: कोरोना का फिर बढ़ने लगा दायरा, 221 नए संक्रमित ​मरीज मिले

इसी दौरान गांव का ही एक युवक घर में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के भाई के आने पर आरोपी फरार हो गया। पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ घर में घुसकर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं इस मामले में सीओ नजीबाबाद प्रवीण सिंह का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Muzaffanagar: घर में खुशी के माहौल के बीच पत्नी ने कर लिया सुसाइड, दो साल पहले हुई थी शादी

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here