Exclusive: पलायन की तैयारी में सर्राफ अमन का परिवार, पुलिस से उठा भरोसा

0
309

-ललित सिंह

मेरठ। सर्राफ अमन जैन की हत्या से दुखी परिवार ने पुलिस प्रशासन के रवैये से क्षुब्ध होकर अब शहर से पलायन की तैयारी कर ली है। शहर की आबोहवा से जहां पूरा परिवार सदमे में है वहीं व्यापारी वर्ग भी अब दहशत में आ गया है।
जाग्रति विहार सैक्टर—2 में मंगलवार दोपहर के वक्त चार बदमाशों ने भागमल जैन सर्राफ के यहां से दस लाख रुपये और पांच किलो चांदी लूट ली थी। उसी वक्त सर्राफ सतीश चन्द्र जैन के बेटे अमन जैन ने जब बदमाशों का विरोध किया तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद बदमाश फायरिंग करते हुए सी ब्लाक पुल की ओर फरार हो गए थे।

Rapid Rail: अब दिल्ली से मेरठ नहीं मुजफ्फरनगर तक जाएगी, सिर्फ डेढ़ घंटे में तय करेगी 122 किलोमीटर का सफर

Mission 2022 ​के लिए Congress ने यूपी में खेला ट्रंप कार्ड, ब्राह्मण वोट बैंक को फिर सहेजने की कवायद

अमन की हत्या को पांच दिन बीत गए लेकिन पुलिस अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। उधर सर्राफ की हत्या से परेशान व्यापारी वर्ग ने भी शनिवार को जाग्रति विहार और सैन्ट्रल मार्किट बंद रखा। बेटे अमन की हत्या से आहत पिता सतीश चन्द्र जैन सर्राफ ने UP Live News की टीम के साथ खास बातचीत में बताया कि अब उनका पुलिस से पूरी तरह भरोसा उठ चुका है। सतीश चन्द्र जैन बेटे की मौत के बाद एक ही बात कहते हैं कि अब मेरठ में मेरा कुछ बचा नहीं है जो था वो लुट गया है।

Lucknow: 15 आईएएस बदले, आठ में से सात DM हटाकर किए प्रतीक्षारत, मेरठ के नए​ जिलाधिकारी के. बालाजी

मेरठ में पहली पर 24 घंटे में मिले ​कोरोना के 222 मरीज, आठ संक्रमितों की मौत

अब यहां रहने से भी क्या फायदा है। रिश्तेदार सगे संबंधी भी अब मेरठ छोड़ किसी अन्य शहर में बसने की सलाह दे रहे है। हालांकि मै भी अब रहने का एक सुरक्षित ठिकाना तलाश रहा हूॅं। जाना कहां है यह अभी तय नहीं किया।

 

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here