meerut: बेटे ने पिता सर्राफ को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, पुलिस पर चलाई गोली

आरोपी ने पुलिस पर चलाई गोली, कड़ी मश्क्त के बाद चढा पुलिस के हत्थे

0
97

meerut: ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के मोह्लला गोरीपुरा में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। कलयुगी सगे बेटे ने सर्राफ पिता को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। साथ ही खुद को भी कमरे में बंद कर गोली मारने की कोशिश की गई। हालाकि आरोपी घटना के चंद मिनटों में ही मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी की लोकेशन ट्रेश करने के लिए रात में ही ड्रोन कैमरे की मदद ली, बामुश्किल दो घंटे की कड़ी मश्शकत के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

education: अब शहरी और ग्रामीण कैडर खत्म करेगा बेसिक शिक्षा विभाग, जल्द ही शुरु होगी नई नियमावली

दरअसल, ब्रह्मपुरी निवासी सर्राफ विनोद कुमार वर्मा की जोहरी बाजार में सर्राफ की दुकान है। शनिवार की देर रात किसी बात को लेकर बेटे किशन का विनोद वर्मा से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढा कि बेटे ने लाइसेंसी रिवाल्वर से पिता पर गोली चला दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्र हुए और गंभीर घायल विनोद को निकटवर्ती केएमसी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन कुछ ही देर में डॅाक्टर्स ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक किशन ने पिता को मारने के बाद खुद को भी कमरे में बंद करके कई राउंड फायर किए।
education: अब शहरी और ग्रामीण कैडर खत्म करेगा बेसिक शिक्षा विभाग, जल्द ही शुरु होगी नई नियमावली

नशे में था आरोपी किशन 

जानकारी के मुताबिक आरोपी किशन घटना के समय नशे की हालत में था। गोलियों की आवाज से इलाके में खलबली मच गई। पुलिस ने आरोपी की लोकेशन ट्रेश करने के लिए ड्रोन कैमरे की मदद ली। कहीं जब जाकर आरोपी को पकडा गया। पुलिस के मुताबिक घटना में अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है। शिकायत के आधार पर ही मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। प्राथमिक जांच के आधार पर मृतक विनोद और बेटे का पैसे को लेकर विवाद चल रहा था। हालाकि अभी मामले में जांच चल रही है। जल्द ही घटना को वर्कआउट कर दिया जाएगा।

meerut: पंचायत चुनाव के लिए ग्राम पंचायतों की आरक्षण सूची जारी, जाने कितने गांव हुऐ आरक्षित

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here