meerut: हिन्दू जागरण मंच ने किया विचार गोष्ठी का आयोजन, वीर शहीदों को किया याद

शहीद दिवस पर किया भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव को याद, मंंच के कार्यकर्ताओं ने रखे विचार

0
36

mawana: कस्बे में शहीद दिवस के अवसर पर हिन्दू जागरण मंच के बैनर तले विचार गोष्टी का आयोजन किया गया। इस दौरान जागरण मंच के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने 23 मार्च को शहीद होने  वाले शहीदों के चित्र पर माल्यार्पण कर सच्ची श्रधांजलि दी। साथ ही वक्ताओं ने उनकी जीवन गाथा सुनाकर उन्हे याद किया।

हस्तिनापुर से तय होती है प्रदेश के CM की कुर्सी: अखिलेश यादव

मंगलवार को हिन्दू जागरण मंच के सैंकड़ों कार्यकर्ता कस्बा स्थित एक स्थान पर एकत्र हुए। वहां सबसे पहले शहीदों  को श्रधांजलि अर्पित की गई। इसके बाद वक्ताओं ने अपने विचारों में शहीदों को याद किया। जिला उपाध्यक्ष विजय शर्मा ने शहीद दिवस पर अपने विचार रखते हुए बताया कि भारत देश के वीर क्रांतिकारी शहीद भगत सिंह शिवराम राजगुरु व सुखदेव ने सन 1931 में आज के ही दिन देश की खातिर हंसते हंसते फांदी का फंदा चुम लिया था। स्वत्रंता की लड़ाई में खुद को देश की वेदी पर चढ़ने वाले ये नायक हमारे आदर्श है ।

Meerut: ​नगर निगम महिला सफाईकर्मी के साथ मारपीट, पुलिस कार्रवाई की मांग

कार्यक्रम में मुख्य रुप  से अक्षय, अंकुर एडवोकेट, पंकज नागर ,नव निर्वाचित सचिव बार एशोसिएशन मवाना बिजेन्द्र सिंह, गौरव गुर्जर, हीरा गौतम, सौरभ ,शुभम ठाकुर, दीपक चौहान, आशीष गौतम ,वैभव, दीपक चौहान, आशीष, आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हस्तिनापुर से तय होती है प्रदेश के CM की कुर्सी: अखिलेश यादव

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here