Meerut: Western Court Road पर डॉक्टर के Clinic में लगी आग, देखें वीडियो

0
151

मेरठ। मेरठ शहर के वेस्टर्न कचहरी रोड से शनिवार सुबह बड़ी खबर सामने आई। यहां सुबह के समय अचानक एक डॉक्टर के क्लीनिक में आग लग गई। क्लीनिक से धुआं उठता देख लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम और फायर ब्रिगेड को दी। आपको बता दें कि वेस्टर्न कचहरी रोड पर होप हॉस्पिटल के सामने डॉ. राजेंद्र सिंह होम्योपैथिक का क्लीनिक है। डॉक्टर राजेंद्र होम्योपैथिक स्पेशलिस्ट डॉक्टर हैं। जानकारी के अनुसार क्लीनिक के अंदर लगे दो ऐसी और फर्नीचर जलकर राख हो गया।

 Coronavirus Update: CM Yogi ने Noida सेक्टर 39 में बने Covid Hospital का उद्घाटन

गौरतलब है कि वेस्टर्न कचहरी रोड पर होम्योपैथिक स्पेशलिस्ट डॉक्टर राजेंद्र सिंह का क्लीनिक है, जिसमें शनिवार को सुबह-सुबह अचानक से धुआं उठता देख लोगों में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते लोगों की भीड़ लक्लीनिक के बाहर जमा हो गई। लोगों ने जैसे ही क्लीनिक के अंदर देखा तो आग बढ़ती चली गई। आग ने अपनी चपेट में क्लीनिक में लगे दो ऐसी और फर्नीचर को ले लिया जो जलकर मौके पर ही राख हो गए।

एलोवेरा की खेती से बेहतर कमाई के लिए पत्तियां नहीं, पल्प बेचिए और हो जाइए मालामाल

गनीमत की बात यह रही कि क्लीनिक में उस वक्त लॉक डाउन की वजह से कोई मरीज नहीं था, नहीं तो बड़ी अनहोनी हो सकती थी। घटना की सूचना पर पहुंची लालकुर्ती पुलिस पड़ोस के लोगों के साथ मिलकर आग बुझाने का कार्य किया। हालांकि अभी तक आग लगने के कारणों की जानकारी नहीं लग पाई है। लोगों का मानना है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से क्लीनिक में आग लगी होगी।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here