meerut: पेट्रोल के गोदाम में लगी भीष्ण आग, कई लोगों के झुलसने का अंदेशा

घनी आबादी में बना पेट्रोल का गोदाम अवैध बताया जा रहा है। पुलिस जांच में जुटी

0
68

meerut: लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र स्थित खुशहाल कालोनी के एक पेट्रोल के गोदाम में  अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रुप धारण कर लिया। आग की चपेट में आकर कई लोगों के झुलसने का अंदेशा है। स्थानीय लोग आग बुझाने में लगे हैं, हालाकि अभी तक आग पर काबू नहीं पाया गया है। फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी गई है। पेट्रोल का गोदाम अवैध बताया जा रहा है।

meerut: मवाना खुर्द में अंबेडकर की मूर्ति को क्षति पहुंचाने पर हंगामा, sp देहात के दखल के बाद लगी नई प्रतिमा

जानकारी के मुताबिक थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के खुशहाल कॉलोनी में कलवा नाम के व्यक्ति के मकान में पेट्रोल का अवैध गोदाम बना हुआ है। मंगलवार को अचानक तेल के गोदाम में भीषण आग लग गई। जिससे क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आग इतनी भयंकर थी कि देखते ही देखते आग की तेज लपटें उठने लगीं। स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग की गाड़ी को बुलाने के लिए फोन किया, लेकिन दमकल विभाग की गाड़ियां समाचार लिखे जाने तक मौके पर नहीं पहुंची हैं। वहीं आग लगने के कारण मकान मालिक कलवा और दो अन्य लोग झुलस गए हैं। फिलहाल आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। पर, आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।
Meerut: CM केजरीवाल ने गणतंत्र दिवस हिंसा के लिए केंद्र को ठहराया जिम्मेदार

स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है, पुलिस का कहना है कि गोदाम अवैध है या नहीं इसका अभी तक पता नहीं चल सका है। यह जांच का विषय है। फिलहाल कोई गंभीर नुकसान नहीं हुआ है। समय रहते अंदर फंसे लोगों को निकाल लिया गया है। गोदाम मालिक का लाखों का नुकसान होने की संभावना है। फायर ब्रिगेड़ पहुंचने ही वाली है।
farmers protest: भरी पंचायत में ABP न्यूज के पत्रकार ने दिया स्तीफा, जाने कौन है क्रांतिकारी पत्रकार

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here