meerut कचहरी तक पहुंचा corona मची अफरातफरी, मवाना में भी 9 infected

कचहरी में पांच वकील corona infected मिलने पर किया गया सील, काम के लिए आए लोगों को लौटना पडा घर

0
438

Meerut। corona infection से अब मेरठ न्याय का घर भी अछूता नहीं रह गया है। शनिवार को कचहरी में 5 वकीलों के infected मिलने से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में जिलाधिकारी ने कचहरी को बंद करने का आदेश सुनाया। सभी काम कराने आए लोगों को बिना काम के ही घर लोटना पड़ा। वहीं अब corona infection  देहात की ओर भी चलने लगा है। विगत दिवस Mawana  9 लोग कोरोना संक्रमित मिले जिससे कस्बे में खलबली मच गई। मवाना सीएची प्रभारी ने 7 लोगों को मेरठ मेडिकल कॅालेज रेफर भेजा, जबकि 2 को home आइसुलेट किया गया।

लखनऊः UP में अब बार खोलने की अनुनति, मार्च से चल रहे थे बंद, जाने क्या हैं सरकार के आदेश

न्यायीक काम के लिए मेरठ कचहरी पहुंच रहे हजारों लोगों उस वक्त झटका लग गया। जब उन्हे पता चला कि कोर्ट बंद है। साथ ही कचहरी के मुख्य गेट को भी बंद किया हुआ है। बाद में पता चला कि शुक्रवार की देर रात पांच वकीलों की रिपोर्ट corona positive आई थी। जिसके बाद बार ऐसोशिएसन व जिला प्रशासन ने कचहरी को शनिवार को बंद रखने का निर्णय लिया है। कोरोना के कारण लॉकडाउन के चलते गत 22 जून को कचहरी परिसर में कामकाज शुरू हुआ था। कोरोना पॉजिटिव अधिवक्ताओं के आने से कचहरी परिसर शनिवार को अचानक बंद करना पड़ा।

Meerut: डुप्लीकेट एनसीईआरटी किताबों को लेकर खुले नए राज, भाजपा नेता और उसके भतीजे पर शिकंजा

अचानक मवाना में करोना बम

शुक्रवार की शाम को मवाना में भी अचानक करोना बम फूट गया । कस्बे में 9 लोग corona infected पाए गए। जिनमें अकेले शुगर मिल क्षेत्र से 4 व 5 अन्य स्थानों से थे। सूचना मिलते ही मवाना सीएचसी प्रभारी सतीस भास्कर ने टीम के साथ जाकर परिस्थिति के अनुसार 2 को होम क्वारनटाइन कराया. जबकि 7 को मेरठ के लिए भेजा गया। सभी का उपचार मेरठ मेडिकल कालेज में किया जा रहा है। मवाना में इतने कोरोना मरीज मिलने से हेल्थ विभाग सहित पुलिस प्रशासन भी सख्ते में है। कस्बे में सख्ताई बढा दी गई है। बिना मास्क के घर से निकलने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई । सोशल डिस्टेंसिंग का भी कड़ाई से पालन कराया जा रहा है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here