मवाना इंस्पेक्टर के खिलाफ कश्यप समाज में उबाल, तहसील में धरना देकर लगाए अपराधियोंं से मिलीभगत के आरोप

डॉ सुशील कश्यप पर कातिलाना हमला करने वाले नहीं बचेंगे, इंस्पेक्टर से सांठ-गांठ कर अपराधी कश्यप समाज पर कर रहे अत्याचार

0
251

Mawana: नगर में कुछ दिनों पहले हुए हमले को लेकर कश्यप समाज का गुस्सा आखिर फूट ही पड़ा। गंगा सेवा संगठन के बैनर तले कश्यप समाज के सैंकड़ों लोग तहसील में धरना देकर बैठ गए। साथ ही एसडीएम को ज्ञापन देकर अपनी नाराजगी जाहिर की। संगठन के अध्यक्ष अशोक कुमार कश्यप ने कहा किसी भी सूरत में हमला करने वाले बदमाशों को बख्सा नहीं जाएगा। इसके लिए उन्हे सड़कों पर उतरना पड़े तो वो भी करेंगे। उन्होने मवाना कोतवाल व क्षेत्रीय विधायक पर अपराधियों को बचाने के आरोप लगाए।

हाथरस पहुंचे AAP सांसद Sanjay Singh पर फेंकी स्‍याही, प्रदेश सरकार पर बोला तीखा हमला

गंगा सेवा संगठन के तत्वावधान में  सोमवार को सैंकड़ों कश्यप समाज के लोग मवाना तहसील प्रांगण पहुंचे। वहां उन्होने मवाना पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। संगठन के अध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि 26 सितंबर  को लगभग दर्जन भर अवैध हथियारों से लैश बदमाशों ने डॉ सुनील कश्यप पर दिन दहाड़े जान से मारने की नीयत से गोली चलाकर जान लेवा हमला किया था। जिसमें करीब आधा दर्जन लोगों पर नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया था, लेकिन हमलावर सरे आम कस्बे में घूम रहे हैं। पुलिस उन्हे गिरफ्तार करने तक की जहमत नहीं उठा रही। उन्होने इस दौरान मवाना इंस्पेक्टर पर भी अपराधियों से सांठ-गांठ करने का आरोप लगया।

Meerut में नाबालिग छात्रा से दो युवकों ने किया Rape, वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में आक्रोश

अपराधी दे रहे धमकी

पीड़ित सुनील कुमार कश्यप के भाई व  बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मनोज कश्यप ने कहा कि रोजाना नामजद आरोपी उन्हे समझोता करने का दबाव बना रहे हैं। परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं । उन्होने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि पुलिस ने अपराधियों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया तो मेरठ कमिशनरी पर अनिशिचत काल के लिए आंदोलन शुरू किया जाएगा। धरने में मुख्य रुप से अशोक कुमार कश्यप,, राजकुमार कश्यप एडवोकेट मैं मनोज कश्यप, राजू कश्यप, राजेंद्र कश्यप ,बनारसीदास कश्यप ,इंद्रपाल कश्यप ,राकेश कश्यप ,आदि लोग उपस्थित रहे।

Bhim Army Chief चंद्रशेखर आजाद पर मुकदमा, धारा 144 और महामारी एक्ट के खिलाफ जाने के आरोप

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here