मायावती ने यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर किया हमला

पूर्व मुख्यमंत्री बसपा सुप्रीमो मायावती आजकल सोशल मीडिया पर काफी बिजी हैं। यूपी की मौजूदा कानून व्यवस्था पर उन्होंने योगी सरकार पर सवाल उठाए हैं और अपराधियों के खिलाफ सख्त ​कार्रवाई की मांग की है।

0
157

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने उत्तर प्रदेश की बिगड़ती कानून-व्यवस्था पर चिंता जताते हुए योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में बढ़ती आपराधिक घटनाएं सरकारी दावों की पोल खोल रही है। सरकार और पुलिस घटनाओं पर रोक लगाने में नाकाम हैं। उन्होंने आपराधिक घटनाओं में लिप्त दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। मायावती इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार ट्वीट के जरिए अपनी बात कह रही हैं और प्रदेश सरकार को बार—बार घेर रही हैं। लखीमपुर खीरी में पूर्व विधायक और उनके बेटे पर जमीन विवाद में हुए हमले में भी मायावती ने प्रदेश सरकार को घेरा था।

यह भी पढ़ें: CCSU Meerut: कुलपति प्रो. एनके तनेजा को ‘ऑनरेरी कर्नल’ रैंक, ​एनसीसी के कर्नल कमांडेंट नियुक्त

बसपा सुप्रीमो ​मायावती ने मंगलवार को प्रदेश की बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा’यूपी में कल मैनपुरी में दलित सर्वेश कुमार की दबंगों द्वारा पीट-पीट कर की गई हत्या व इसी प्रकार महाराजगंज में गोबिन्द चैहान, शाहजहांपुर में राजवीर मौर्य, बरेली में वासिद, कुशीनगर में सुधीर सिंह तथा बांदा में विनोद गर्ग (ब्राह्मण) की गोली मारकर की गई हत्या आदि की घटनाएं अति-दुःखद।’ साथ ही, यूपी के नोएडा में कल ही कैब ड्राइवर की हत्या आदि की घटनायें कानून-व्यवस्था के मामलें में सरकारी दावों की पोल खोलती हैं। सरकार कानून को हाथ में लेने वालों के विरूद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करे व पीड़ितों को न्याय दे व उनकी आर्थिक मदद भी जरूर करे, बीएसपी की यह माँग।

यह भी पढ़ें: मेडिकल कालेज में कोरोना संक्रमित का शव बदलने के मामले में हुई ये बड़ी कार्रवाई

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here