CM Yogi ने कहा- Hathras Case के बहाने जातीय दंगे भड़काना चाहते हैं विपक्षी दल

हाथरस केस को लेकर यूपी सरकार और विपक्षी दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। हाथरस पर ​सियासत गरमा गई है। रविवार को दिनभर हाथरस में राजनीतिक जमावड़ा रहा तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी मौजूदा स्थिति पर विपक्ष पर निशाना साधा।

0
210

लखनऊ। हाथरस केस (Hathras Case) को लेकर यूपी (UP) नहीं ​देशभर की तमाम विपक्षी पार्टियां अपना विरोध जता रही हैं। शनिवार को कांग्रेसी नेता (Congress Leaders) हाथरस पहुंचे थे तो रविवार को रालोद (RLD), सपा (SP), भीम आर्मी (Bhim Army) के नेता और कार्यकर्ता यहां पहुंचे। इस दौरान हो-हल्ला के बीच पुलिस ने लाठी चार्ज भी किया। इसी बीच, सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने ​कहा है कि विपक्ष को विकास अच्छा नहीं लग रहा है। वह देश और प्रदेश में जातीय व सांप्रदायिक दंगे भड़काना चाहता है। उन्होंने कहा कि दंगों की आड़ में विपक्ष को सियासी रोटियां सेंकने का मौका मिलेगा और विकास रुकेगा। सीएम योगी रविवार को अपने आवास पर नौगांव-सादात विधानसभा उपचुनाव के संबंध में भाजपा के बूथ, मण्डल और सेक्टर पदधिकारियों से वर्चुअल संबोधित कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: Hathras Case: मृतका के परिजनों ने अस्थि ​विसर्जन करने से किया इनकार, कहा-जब तक उन्हें न्याय नहीं मिलता…

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा ​शुरू से ही नर को नारायण और जनता को जनार्दन मान कर राष्ट्र सेवा के कार्य में समर्पित रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में पिछले छह साल में अनेक जनकल्याणकारी काम हुए हैं। वैश्विक महामारी कोरोना के अभूतपूर्व संकट के दौरान भी प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश में बेमिसाल काम हुआ है। कुछ लोगों को जिनका विकास से कोई कभी कोई सरोकार ही नहीं रहा है, उनको यह काम पच नहीं रहे। ऐसे लोग रोज साजिशें रच रहे हैं, इनसे सतर्क रहें, इनकी साजिशों को बेनकाब करें। उन्होंने कहा कि स्व. चेतन चौहान ने विकास का जो सिलसिला शुरू किया था, उसे जारी रखने के संकल्प के साथ हमें जन सेवा के पथ पर आगे बढ़ते रहना है।

यह भी पढ़ें: CM Yogi ने Hathras Case की जांच CBI ​से कराने के दिए आदेश

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here