West UP में लूट की ताबड़तोड़ वारदातें, बदमाशों के पीछे हांफती रह गई पुलिस

पिछले दो दिनों में वेस्ट यूपी में लूट की वारदातें हुई हैं। इनमें पुलिस बदमाशों को अभी तक नहं प​कड़ पायी है। ये वारदातें पेट्रोल पंप और बैंककर्मियों के साथ हुई हैं। लॉकडाउन के बाद वेस्ट यूपी में अपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं।

0
213

मेरठ। वेस्ट यूपी में आपराधिक वारदातें लगातार बढ़ गई हैं। लाखों की लूट के मामलों में बदमाशों के पीछे पुलिस हांफ गई। पुलिस का नियंत्रण बदमाशों पर नहीं रहा और न ही बदमाशों का कोई खौफ। शामली के कैराना में एक पेट्रोल पंप के दो प्रबंधकों को तमंचे से आतंकित कर दिनदहाड़े चार लाख रुपये लूट लिए। वहीं मुजफ्फरनगर के पुरकाजी थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े बंधन बैंक के कर्मचारी से तमंचे के बल पर 1.75 लाख रुपये लूट लिए। बदमाश घटनाओं को ​अंजाम देकर फरार हो गए। पुलिस बदमाशों को तलाशने में जुटी है।

यह भी पढ़ें: Hathras Gang Rape Case: ​वाल्मीकि समाज ने दी आंदोलन की चेतावनी, आरोपियों को ​फांसी देने की मांग

मुजफ्फरनगर के शाहपुर क्षेत्र के गांव गढ़ी बहादुरपुर निवासी मोहित बालियान पुरकाजी स्थित बंधन बैंक की शाखा का कर्मचारी है। वह क्षेत्र के हरि नगर, झबरपुर आदि गांव में कलेक्शन करने के लिए गया था। दोपहर को बैंक के लिए आ रहा था। पुरकाजी-लक्सर मार्ग पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे रोक लिया और तमंचे से आतंकित कर 1,75,000 रुपये लूट लिए। इसके बाद बदमाश फरार हो गए। लूट का शिकार हुए कर्मचारी ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पूरी जानकारी ली। पुलिस बदमाश की तलाश में लगी है। सीओ सदर कुलदीप सिंह ने भी मौके पर जाकर घटना की जानकारी ली। वहीं, शामली के कैराना में पेट्रोल पंप के दो प्रबंकों से तमंचों के बल पर वहां पहुंचे बदमाशों ने चार लाख रुपये लूट लिए। पुलिस बदमाशों को तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: Meerut में भाजपाइयों ने पुलिस अफसर पर लगाया ​अभद्रता का आरोप, सांसद तक पहुंची शिकायत

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here