मकान मालिक ने बनाई किशोरी की नहाते हुए अश्लील वीडियो, नजर पड़ते ही उड़ गए होश

परिजनों की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच में जुटी, आरोपी घर से फरार

0
215

Meerut। थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र की श्यामनगर कॅालोनी में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया, जब एक मकान मालिक ने किरायेदार की नाबालिग लड़की की नाहते वक्त वीडियो शूट कर ली। इस घिनोने कृत्य को करते हुए किशोरी ने उसे देख लिया। किशोरी ने सारी कहानी से परिजनों को अवगत कराया। जिसके बाद परिजनों ने थाने जाकर तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है।

बसपा सुप्रीमो Mayawati ने की Hathras Case की सीबीआई जांच की मांग

श्याम नगर निवासी अशरफ के मकान में दो किरायेदार रहते हैं। बताया गया कि शनिवार को घर में एक किराएदार की नाबालिग बेटी बाथरुम में स्नान कर रही थी। उसी वक्त अशरफ ने बेशर्मी की सारी हदें पार करते हुए किशोरी का नहाते हुए अश्लील वीडियो शूट कर लिया। मकान मालिक अशरफ को वीडियो बनाता देख किशोरी भी दंग रह गई। साथ ही अशरफ की तरतूत परिजनों को बताई। किशोरी के पिता ने लिसाड़ी गेट थाना जाकर अशरफ के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है। साथ ही आरोपी अभी फरार है।

मेरठ के Priyam Garg ने IPL में मचायी धूम, पिता और कोच ने कही बड़ी बात

पहले भी कर चुका है छेड़खानी

किशोरी के परिजनों के मुताबिक पहले भी अशरफ घर की महिलाओं के साथ छेड़खानी कर चुका है। शनिवार को उसने सारी हदें ही पार कर दी। जिसे छिपाया नहीं जा सकता था। इसलिए अशरफ के खिलाफ तहरीर दी है। हालाकि अशरफ के परिजनों का कहना है कि वीडियो उसी वक्त डिलीट कर दिया गया था। थाना प्रभारी का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Breaking: हाथरस केस में CM Yogi ने लिया बड़ा एक्शन, एसपी-डीएसपी समेत 5 पुलिसकर्मी निलंबित

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here