meerut: ताला तोड़कर अढ़ती के घर लाखों की चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

पूरी वारदात फ्लैट के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद, पीड़ित आढ़ती ने ब्रह्मपुरी थाने में घटना की शिकायत दर्ज कराई है, पुलिस टीम मामले की जांच पड़ताल में जुटी 

0
56

meerut: ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र की सरस्वती लोक कालोनी में दिनदहाड़े चोरों ने शहर के मशहूर आढ़ती के घर को निशाना बना दिया। चोर पूरे घर को खंगालकर करीब 10 लाख के सामान पर हाथ साफ कर फरार हो गए। चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरु कर दी है। अढ़ती ने चोरी की तहरीर थाने में देकर रिकवरी की मांग की है।

डॅाक्टर के यहां गया था परिवार

दरअसल, सरस्वतीलोक अपार्टमेंट स्थित दूसरी मंजिल पर डिस्पोजल आढ़ती  श्री राम गुप्ता का परिवार रहता है। मंडी में उनका काफी बड़ा डिस्पोजल का कारोबार है ,शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे परिवार के सभी सदस्य फ्लैट का ताला लगाकर डॉक्टर कंचन मलिक के दिखाने चले गए थे, इसी बीच बदमाशों ने फ्लैट के ताले तोड़कर अंदर घुस गए और अलमारी के ताले तोड़कर लाखों रुपए की नगदी करीब 10 तोले सोने के आभूषण चोरी कर ले गए। जब परिवार के लोग को वापस लौटे तो फ्लैट के ताले टूटे देख कर उनके होश उड़ गए अंदर का सारा सामान बिखरा हुआ था और अलमारी के ताले टूटे हुए थे, आढ़ती ने पुलिस कंट्रोल रूम पर घटना की जानकारी दी।

घटना कैमरे में हुई कैद

सूचना के बाद ब्रह्मपुरी इंस्पेक्टर पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे, पुलिस टीम घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है पीड़ित आढ़ती ने बताया बदमाश करीब 4 लाख रुपए और करीब 10 तोला के जेवरात और कीमती सामान चोरी कर ले गए हैं, उधर, ब्रह्मपुरी इंस्पेक्टर सुभाष अत्री का कहना है आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है, पीड़ित की तहरीर पर चोरी का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। फुटेज के आधार पर जल्द ही चोरों को ट्रेस कर लिया जाएगा।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here