Meerut: ज्वैलर के परिवार को बंधक बनाकर करोड़ों का डाका, बदमाशों ने नकली पुलिस बनकर दिया वारदात को अंजाम

करीब चार घंटे तक रखा बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर

0
294

meerut: नौचंदी थाना क्षेत्र पॅास कॅालोनी शास्त्रीनगर एल ब्लॅाक में बीती देर बदमाशों ने ज्वैलर्स के घर को निशाना बनाया। बदमाशों ने परिवार को गन प्वाइंट पर लेकर एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद करीब आधा किलो सोना और दस लाख की नकदी लूटकर फरार हो गए। पीड़त के बताए अनुसार बदमाश पुलिस की वर्दी पहने हुए थे। घटना से शहर में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस पीडित परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। डकैती की घटना की  सूचना पर पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल की है।

sharanpur: पिता ने ही एक साल की बेटी को गला दबाकर उतारा मौत के घाट, बेटा न होने की खुन्नस की वजह आई सामने

4 घंटे तक बंधक बनाया परिवार

मामला एल ब्लॅाक मंदिर के पास विष्णू ज्वैलर के घर का है। बताया गया कि करीब दो बजे जब घर के सभी सदस्य सो रहे थे। इसी बीच करीब आधा दर्जन बदमाश मेन गेट का ताला तोड़कर घुसे। साथ ही परिजनों को गन प्वाइंट पर ले लिया। इसके बाद सभी को बंधक बनाकर एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद करीब 4 घंटे तक घर और दूकान को खंगाल लिया। पीड़ित परिवार के बताए अनुसार बदमाश घर में रखे 10 लाख रुपए व करीब आधा किलो सोना लूटकर फरार हो गए।

Meerut: आकांक्षा बनीं शूटिंग संस्थान की कैप्टन, देश का नाम रोशन करने का किया वादा

बदमाशों ने घर में रह रहे सभी परिजनों के मोबाइल भी अपने कब्जे मे लेकर सभी को स्विच आफ कर दिया। बदमाश घर में करीब तीन घंटे तक लूटपाट करते रहे। इस दौरान किसी बाहर वाले व्यक्ति को भनक तक नही लगी। जबकि लूट की वारदात के दौरान दो बार चौकीदार सीटी बजाता हुआ निकला था। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से वारदात की जानकारी ली है। पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पीडिंत ने बएक ताया बदमाशों में से कुछ ने पुलिस की वर्दी पहनी थी। पुलिस ने पूरे मामले की पड़ताल शुरु कर दी है। हालाकि गली कोई सीसीटीवी नहीं लगा था, लेकिन ज्वैलर के घर एकी क कैमरा था। घटना के बारे में एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि गंभीरता से मामले की जांच शुरु कर दी गई है। जल्द ही घटना को वर्क आउट कर दिया जाएगा।
sharanpur: पिता ने ही एक साल की बेटी को गला दबाकर उतारा मौत के घाट, बेटा न होने की खुन्नस की वजह आई सामने

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here