नोए़डा में युवती को शराब पिलाकर RAPE, पीडिता ने थाने दर्ज कराई रिपोर्ट

युवती ने अपने साथ काम करने वाले युवक के खिलाफ ही कराया रेप का मुकदमा दर्ज

0
235

NOIDA ः थाना सेक्टर 20 क्षेत्र में एक युवक ने अपनी सहकर्मी युवती को शराब पिलाकर RAPE जैसी घिनोनी घटना को अंजाम दे डाला। पीडिता ने संबंधित थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। युवती की तहरीर पर पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। हाालाकि आरोपी युवक ने बताया कि युवती उसे फंसा रही है।

Independence Day: CM योगी ने फहराया तिरंगा, मां भारती के सपूतों को किया नमन

पुलिस के मुताबिक 13 अगस्त को रोनी अपने दोस्त और कुछ अन्य लोगों को साथ लेकर सेक्टर-31 में कॉर्पोरेट शूट के लिए गए थे। शूट के बाद जब रात अधिक हो गई तो रोनी और अन्य लोगों ने शराब पीनी शुरू कर दी। युवती का आरोप है कि उसे  जबरन शराब पिलाई गई। युवती ने बताया कि इसके बाद 11 से 12 बजे के बीच वहां इन लोगों ने खाना खाया और फिर शराब पी। अपर उपायुक्त के अनुसार उसके बाद 13 अगस्त को तड़के करीब 4 बजे के आसपास रोनी उर्फ पृथ्वी ने युवती के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। युवती के साथ गई उसकी सहेली घटना के समय सो रही थी।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि गाजियाबाद के वैशाली सेक्टर-5 में रहने वाली एक युवती ने नोएडा के थाना सेक्टर-20 में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने इस संबंध में आरोपी युवक को तलब किया है। वहीं आरोपी ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को झूठा बताया है। युवक का कहना है कि युवती उसे फंसा रही है। अभी मामले में जांच चल रही है। जल्द ही घटना को वर्कआअट कर दिया जाएगा।

———

 

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here