सिपाही ने दरोगा को गोली मारकर खुद को भी मारी गोली, छुट्टी न मिलने से परेशान था सिपाही

0
280

Ayodhya को सजाने और संवारने में जुटी Yogi Sarkar, 2000 करोड़ के बजट से होगा कामBadayun। जनपद की उझानी कोतवाली में एक सिपाही छुट्टी न मिलने पर इतना क्रोधित हुआ कि उसने दरोगा को गोली मारकर खुद को भी गोली मार ली। दोनों को बरेली रेफर किया गया है। जहां दोनों की ही हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक सिपाही पिछले 10 दिनों से छुट्टी की मांग कर रहा था। आलाधिकारियों ने मामले में जांच बैठा

बागपत में किसान की गोली मारकर हत्या, घर में मचा कोहराम

corona infectid थे इंस्पेक्टर 

दरअसल कोतवाली उझानी में कार्यरत इंस्पेक्टर ओमकार सिंह कुछ दिनों पहले corona infectid  हो गए थे । वह  तभी से आइसोलेशन वार्ड में थे। उनके स्थान पर कोतवाली में ही तैनात si रामवतार को इंस्पेक्टर का चार्ज मिला हुआ था। सिपाही और एसएसआई के बीच छुट्टी को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा था। देखते ही देखते विवाद इतना बढा कि सिपाही ने दरोगा को गोली मार दी। साथ ही इसके बाद खुद को भी गोली मार ली। घटना के बाद दोनों को आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया। जिला अस्पताल में हालत गंभीर देखते हुए दोनों बरेली के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जहां डॅाक्टरों के मुताबिक दोनों की ही हालत नाजुक बताई जा रही है। दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। घटना की जांच में आलाधिकारियों को सोंपी गई है।

Meerut युवजन सभा के अध्यक्ष बने दीपक गिरी, मवाना में हुआ भव्य स्वागत

एसएसपी बदायुं ने बताया कि उझानी कोतवाली में एसआई के पद पर तैनात रामवतार और कांस्टेबल ललित का छुट्टी को लेकर विवाद चल रहा था। सिपाही की तीन दिन की छुट्टी सेंसन भी कर दी गई थी, लेकर वह ज्यादा दिन की छुट्टी मांग रहा था। इसी को लेकर सिपाही ने पहले दरोगा को गोली मारी उसके बाद खुद को भी गोली मार ली है। फिलहाल दोनों का उपचार कराकर मामले की जांच शुरु कर दी गई है।

Ayodhya को सजाने और संवारने में जुटी Yogi Sarkar, 2000 करोड़ के बजट से होगा काम

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here