चारपाई पर पड़ा ​मिला पति का शव, प्रेम संबंधों के चलते गला दबाकर हत्या की आशंका

आगरा के एमएम गेट क्षेत्र में एक मैकेनिक की गला दबाकर उसके ही घर में हत्या कर दी गई। पत्नी मधु ने इसकी जानकारी पुलिस को दी है। पुलिस के अनुसार प्रेम संबंधों की बात सामने आ रही है। एक युवक को हिरासत में लिया गया है और जांच की जा रही है।

0
216

आगरा। प्रेम संबंधों के चलते 40 वर्षीय मैकेनिक की हत्या करने का अंदेशा पुलिस ने जताया है। पुलिस के अनुसार मैकेनिक की हत्या गला दबाकर की गई है। उस व्यक्ति को ​भी हिरासत में ले लिया गया ​है, जिससे मृत​क की पत्नी के प्रेम संबंध बताए गए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ की जा रही है। पुलिस मृतक के दोनों बच्चों से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें: Meerut में भाजपाइयों ने पुलिस अफसर पर लगाया ​अभद्रता का आरोप, सांसद तक पहुंची शिकायत

थाना एमएम गेट क्षेत्र के नल वाली बस्ती में बाइक मैकेनिक मुकेश का शव बुधवार की सुबह चारपाई पर पड़ा मिला। पत्नी और दो बच्चे घर में ही थे। पुलिस को पत्नी और उसके करीबी पर हत्या का शक है। शीतला गली में नल वाली बस्ती में मुकेश का दो मंजिला मकान है। इसमें पत्नी मधु, 16 वर्षीय बेटा और 14 वर्षीय बेटी रहती हैं। मृतक की बेटी ने पुलिस को बताया कि पिता शाम चार बजे काम से घर लौटकर घर आए थे। रात में दस बजे खाना खाया। इसके बाद पापा-मम्मी पहली मंजिल पर बने कमरे में सो रहे थे। सुबह आठ बजे भाई पिता को जगाने गया था, वह मृत मिले।

यह भी पढ़ें: Meerut में खतरनाक स्तर पर पहुंचा Corona मरीजों का आंकड़ा, 423 नए Positive

मृतक की पत्नी मधु ने पुलिस को सूचना दी। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि महिला के पास में ही रहने वाले व्यक्ति से संबंध की बात सामने आई है। उसे हिरासत में ले लिया गया है। पत्नी से भी पूछताछ की जा रही है। प्रेम संबंध में हत्या की आशंका है। मोबाइल की कॉल डिटेल भी निकलवाई जा रही है। पुलिस का कहना है कि हत्यारोपी जल्द ही गिरफ्त में होंगे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here