Meerut: हनी ट्रैप में लोगो को फंसाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, युवती व युवक गिरफ्तार, युवती के निशाने पर रहते थे सेना के जवान

युवती ने सोशल मीडिया facebook पर कई आईडी बनाई हुई थी। जिनसे वह लोगो को अपने जाल में फंसाती थी

0
239

meerut: पुलिस ने फेसबुक द्वारा हनीट्रैप में फंसाने वाली युवती  उसके गिरोह का भांडाफोड कर दिया है । पुलिस ने युवती सहित उसके साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। खास बात ये है कि ज़्यादातर ये दूसरे प्रदेशों में तैनात सेना के जवानों को अपने जाल में फंसाते थे। पुलिस द्वारा इस गैंग के बाकी साथियों की तलाश जारी है।

mathura: कार में जिंदे जले पांच लोग, सड़क दुर्घटना के बाद कार में लगी आग, मदद के लिए पुकारने पर भी नहीं बचाई किसी ने जान

मेरठ पुलिस ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि साइबर सेल और नौचंदी थाने में एक शख्स ने शिकायत की थी कि मेरठ में युवती और युवक गैंग बनाकर हनीट्रैप द्वारा ब्लैकमेल कर कई लोगो को अपना शिकार बना रहे है।दरअसल इस गैंग में शामिल युवती पहले फेसबुक पर लोगो के साथ दोस्ती करती थी। दोस्ती के बाद युवती उनको मिलने के लिए मेरठ के किसी होटल में मिलने के लिए बुलाती थी। जिसके बाद युवती उस युवक के साथ सेक्स करके उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल करती थी।

सेना के जवानों पर फोकस

गैंग का ज्यादा फोकस सेना के जवानों पर होता था। ज्यादातर ये लोग सेना के जवानों को फंसाकर उनको ब्लैकमेल करते थे। दोनों आरोपियों के मोबाइल में कई फौजियों सहित अन्य लोगों की अश्लील वीडियो भी मिले हैं। यह गिरोह नौचंदी क्षेत्र निवासी एक युवक चलाता था, जबकि युवती लोगों को जाल में फंसाती थी। गिरोह के निशाने पर राजस्थान, हरियाणा और गुजरात के फौजी रहते थे।बताया गया कि गिरोह में शामिल युवती ने कुछ समय पूर्व हरियाणा के एक फौजी को मिलने के लिए मेरठ में बुलाया था। युवती फौजी को अपने साथ एक होटल में ले गई, जहां फौजी की अश्लील वीडियो बनाकर उसको बेहोश करके सारा सामान समेटकर होटल से फरार हो गई।फौजी ने इसकी शिकायत नौचंदी थाने में की थी। होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में उक्त युवती और उसका एक साथी कैद हो गए थे। तभी से नौचंदी थाने की पुलिस इस गिरोह की तलाश में लगी हुई थी।

Meerut: नगर आयुक्त से मिलीं भाजपा नेत्री, म​हानगर की सफाई व्यवस्था पर चर्चा

नौचंदी थाना पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए क्षेत्र के कुटी चौराहे से आरोपी युवती और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने एक दर्जन से ज्यादा वारदात करना कबूल की हैं।

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here