हाथरस में हुई बिटिया की हत्या पर मवाना में आक्रोश, पूर्व मंत्री के नेतृत्व में जोरदार प्रदर्शन

हाथरस घटना पर देशभर में उबाल, मवाना में हुआ विरोध प्रदर्शन

0
232

mawana। हाथरस में हुई मनिषा बाल्मीकि की हत्या का विरोध देश के हर कोने में हो रहा है। गुरुवार को मवाना में बाल्मीकि समाज सहित समाजवादी कार्यकर्ताओं ने जमकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। पूर्व मंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि के नेतृत्व  में सैंकड़ों लोगों ने नगर में कैंडल मार्च निकाला। इस दौरान सपा नेताओं की पुलिस से तीखी झड़प भी हुई।

CCSU Meerut: कार्य परिषद की बैठक में लिए गए अहम फैसले, दो कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त

हाथरस की बेटी अब पूरे देश की बेटी बन गई है। विरोध प्रदर्शन के दौरान पूर्व मंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने कहा बीजेपी में गुंडे पूरी तरह बेलगाम हो गए हैं। बेटियों का सड़क पर निकलना दुभर हो गया है। हाथरस में बाल्मीकि समाज की बेटी के साथ दरिंदों ने घिनौनी हरकत के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया। जिसे समाज और पार्टी कभी बर्दाश्त नहीं करेगी। बाल्मीकि समाज हत्यारों को फांसी की मांग करता है। साथ ही यदि हत्यारों के खिलाफ सख्त एक्शन नहीं हुआ तो हम उग्र प्रदर्शन के लिए बाध्य होंगे। इस दौरान सुभाष चौक सहित कस्बे के कई स्थानों पर कैंडल मार्च निकाला गया। जहां मनीषा बाल्मीकि की आत्मा की शांति के लिए दुआएं की गई।

Mayawati के करीबी रहे ​इस बसपा नेता के पुत्र ने थामा BJP का दामन, West UP में ब्राह्मणों को सहेजने की कवायद

तीखी झड़प

गुरुवार को मवाना में सैंकड़ों कार्यकर्ता एकत्र हो गए। पुलिस पहले से अलर्ट थी। इस दौरान जब सपाइयों ने सरकार  व पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर जाम लगाना चाहा तो इस दौरान कई बार पुलिस व सपाइयों की नोक-झौंक हुई। हालाकि कई बार लगा कि लाठी चार्ज होने वाला है। इस दौरान धीरु यादव, नरेशपाल, विनोद कुमार सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Hathras Gang Rape Case: CM योगी ने परिजनों से की बात, 25 लाख रुपए, घर और नौकरी का ऐलान

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here