जब पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ होटल में पकड़ा रंगे हाथ, कमरे में ही चला हाईवोल्टेज ड्रामा

0
202

Agra। ताज नगरी आगरा में गुरुवार को अजब-गजब नजारा देखने को मिला। होटल के कमरे में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जब  पति ने पत्नी को  प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। गुस्से में लाल पति ने वहीं चप्पल उतारकर पत्नी की पिटाई शुरु कर दी। दिलचस्प बात ये है कि पति ने अपने साथियों से घटना का पूरा विडियो भी शूट कराया। विडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

अस्पताल में नवजात की मौत, स्टाफ के कारनामें सुनकर रह जाएंगे हैरान

कमरा खुलते ही शुरु की महिला की पिटाई

दरअसल ताजगंज थाना क्षेत्र के एक होटल का है। बताया गया कि ज्यादा मुनाफा कमाने के चक्कर मे बिना किसी आईडी प्रूफ के ही लोगों को कमरे मुहैय्या करा देते हैं। ऐसे होटलो का अक्सर प्रेमी युगल फायदा उठाते हैं। इसी का फायदा उठाकर एक महिला अपने एक प्रेमी के साथ एक होटल में आई ओर किराये पर कमर लेकर उसमें चले गए। सूचना मिलने पर पति भी कुछ साथियों के सात मौके पर पहुंचा और जबरन कमरा खुलवाकर महिला की पिटाई शुरु कर दी। यही नहीं साथियों से पूरी घटना का विडियो शूट भी कराया। थोडी देर के लिए सब हतप्रभ रह गए कि यह महिला को क्यों पीट रहा है, लेकिन कुछ देर बाद पता चला कि वह महिला का पति है।

21 ​सितंबर से नहीं खुलेंगे यूपी के कक्षा नौ से 12 तक के स्कूल, जानिए क्यों वापस हुआ निर्णय

विडियो सोशल मीडिया पर वायरल

होटल के कमरे का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस मामले में ताजगंज पुलिस का कहना है कि अभी उनके संज्ञान में यह मामला नहीं आया है। आने पर जांच के बाद कार्रवाई होगी। बिना आईडी प्रुफ के यदि कोई भी होटल वाला कमरा देता है तो वह भी कानून का उलंघन है। थाना क्षेत्र के ऐसे होटलों को भी चिंहित किया जाएगा। जो बिना आईडी के ही कमरा उपलब्ध करा देते हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here