sharanpur: पिता ने ही एक साल की बेटी को गला दबाकर उतारा मौत के घाट, बेटा न होने की खुन्नस की वजह आई सामने

बेटा न होने से नफरता करता था पिता, मां की नींद का फायदा उठाकर दिया वारदात को अंजाम

0
260

sharanpur: नगर में एक कलयुगी पिता ने अपनी ही एक साल की बेटी को गला दबाकर मार डाला। पूछताछ में पता चला कि पिता  बेटा न होने के चलते बेटी से नफरत करता था। अलसुबह करीब चार बजे पत्नी की नींत का फायदा उठाकर एक साल की बेटी का गला दबा दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पत्नी की तहरीर पर आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है।

Meerut: कल आधी रात को भंग हो जाएगी गांव की सरकार, प्रधानों के खाते हो जाएंगे सीज, किसी भी प्रकार के लेन-देन पर होगी कार्रवाई

नूर बस्ती निवासी मोहम्मद चांद ने करीब डेढ़ साल पहले कालोनी की ही रहने वाली उजमा नाम की लड़की से प्रेम विवाह किया था। दोनों खुशी-खुशी रह रहे थे। उजमा जब गर्भवती हुई तो चांद ने उजमा से बेटे की मांग करनी शुरू कर दी। करीब एक साल पहले उजमा को बेटी पैदा हो गई। चांद की पत्नी ने बेटी का नाम अलीशा रखा। पत्नी उजमा का कहना है कि उसका पति चांद हमेशा उसकी बेटी से नफरत करता था। कभी उसको गोद तक में नहीं लेता था। कहता था कि यह बेटी क्यों हुई। बेटा क्यों नहीं हुआ। कई बार उजमा और चांद के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा भी हुआ। उसने अपने मायके वालों को भी यह बात बताई, लेकिन चांद नहीं मानता था। चांद फेरी का काम करता है और जब वह शाम को फेरी लगाकर घर पर आता था तो बेटी को नफरत भरी निगाहों से देखता था।

Meerut: आकांक्षा बनीं शूटिंग संस्थान की कैप्टन, देश का नाम रोशन करने का किया वादा

पत्नी ने दी तहरीर

आरोपी की पत्नी ने स्वंय थाने जाकर पुलिस को सारी बात बताई। जिस पर पुलिस ने तहरीर के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी नूरमोहमंद को हिरासमें ले लिय़ा है। साथ ही बच्ची के शव को पोस्टमार्टके लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने व जुर्म सिद्द होने पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

Meerut Nagar Nigam के सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट, पुलिस से कार्रवाई की मांग

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here