bijnor: शराबी पिता ने 9 माह की बच्ची को पटक कर मारा, बच्ची की मौके पर ही मौत

0
61

bijnor: जनपद के मंडावली थाना क्षेत्र स्थित गांव राहतपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बीती रात एक शराबी पिता ने अपनी 9 माह की बच्ची को फर्स पर पटककर मार दिया, जिससे मौके पर ही बच्ची ने दम तोड़ दिया। आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही बच्ची का पोस्टमार्टम कराकर । आरोपी के खिलाफ जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।

Health: आखिर नहाते वक्त ही क्यों आता है ज्यादातर अटैक, जानिए वजह

दरअसल, थाना क्षेत्र के गांव राहतपुर  निवासी नाजिम रात में करीब 10 बजे अपने घर आया। ग्रामीणों के अनुसार नाजिम से नशे की हालत में ठीक से चला भी नहीं जा रहा था। इसी बीच पहले तो उसका पत्नी से झगड़ा हुआ। इसके बाद बच्ची के रोने की आवाज आई। रोने की आवाज से क्षुब्द होकर नाजिम ने बच्ची को जमीन पर दे मारा। जिसके बाद बच्ची ने कुछ ही देर दम तोड़ दिया।

meerut: अमेरिकन girl से facebook पर दोस्ती, निकाह और धोखा, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

पत्नी ने तहरीर

बच्ची की मौत के बाद घटना स्थल पर सैंकड़ों ग्रामीण एकत्र हो गए। ग्राम प्रधान मुस्तफा ने फोन कर घटना की जानकारी पुलिस को दी। आरोपी नाजिम की पत्नी महताब ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी और सख्त कार्रवाई की मांग की। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया। घटना से आरोपी के खिलाफ क्षेत्र में गुस्से का माहोल है। भीड़ आरोपी को अपने हाथों से सबक सिखाने के लिए थाने पर प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं co गजेन्द्रपाल सिंह ने बताया कि आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here