बागपत में किसान की गोली मारकर हत्या, घर में मचा कोहराम

शुक्रवार को जनपद के कस्बा दाहा में खेत से चारा लेकर घर लौट रहे किसान की गोली मारकर ​हत्या कर दी गई।

0
150

बागपत। शुक्रवार को जनपद के कस्बा दाहा में खेत से चारा लेकर घर लौट रहे किसान की गोली मारकर ​हत्या कर दी गई। बदमाशों ने किसान को दो गोलियां मारीं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इससे घर में कोहराम मच गया। मौके पर सीओ आलोक सिंह भी पहुंचे और घटना की जांच और हमलावरों को पकड़ने के नि​र्देश दिए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

ग्रामीणों के मुताबिक 35 साल के अविवाहित सुरेश पाल शुक्रवार की सुबह खेत में चारा लेने गए थे। सुबह करीब नौ बजे उनकी भाभी सुनीता देवी घर लौट आयी। उनकी भाभी नगर पंचायत वार्ड चार की सभासद है। सुरेश पाल करीब साढ़े दस बजे साइकिल पर चारा लेकर घर लौट रहे थे। बताते हैं कि खेत से करीब 100 गज की दूरी पर बदमाशों ने उनका रास्ता रोक लिया और उनकी कमर व सिर में गोली मारकर फरार हो गए। सुरेश पाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

करीब साढ़े ग्यारह बजे उधर से लोग गुजरे तो दोघट-गांगनौली मार्ग के पास चकरोड़ पर सुरेश पाल का शव पड़ा देखा तो कस्बे में जाकर इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। इसके बाद सीओ आलोक सिंह, एसओ हेमेंद्र बालियान मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ आलोक सिंह का कहना है कि हमलावरों की तलाश की जा रही है। घटनास्थल से कारतूस का खोखा भी मिला है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here