बिजली संविदा कर्मचारियों ने मनाया संगठन का स्थापना दिवस, रक्त दान के जरिए जरूरतमंदों की मदद

0
253

बुलंदशहर। कोरोना काल में जब केंद्र और राज्य सरकारों के साथ देश की तमाम संस्थाएं किसी न किसी रूप में अपना योगदान दे रही हैं तो बिजली विभाग के कर्मचारी भी कहां पीछे रहने वाले थे। पश्चिम विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के संविदा कर्मियों ने शनिवार को कर्मचारी के आहृवान के साथ रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया, जिसमें 80 कर्मचारियों ने ब्लड डोनेट किया।

 कुख्यात ​बदमाश आशु जाट मुंबई में गिरफ्तार, मिर्ची गैंग का West UP में आतंक

Mathura: देवर-भाभी ने प्रेम प्रसंग में ट्रेन से कटकर खत्म कर ली अपनी जिंदगी

दरअसल, निविदा संविदा कर्मचारी सेवा समिति के बैनर तले बुलंदशहर में एकजुट हुए पीवीवीएनएल के सैंकड़ों संविदा कर्मियों ने शनिवार को अपनी समिति का तीसरा स्थापना दिवस मनाया है। इस अवसर पर संविदा कर्मचारियों की ओर से एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। संगठन के महामंत्री अमित खारी ने बताया कि समिति के तीन वर्ष पूरे होने पर इस रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है, जिसका उददेश्य कोरोना पीड़ितों और जरूरतमंद लोगों की मदद करना है। उन्होंने बताया कि शिविर में 80 कर्मचारियों ने रक्त दान किया।

Saharanpur: दुष्कर्म के बाद वायरल कर दी वीडियो, पीड़िता ने जहर खाकर किया सुसाइड

वहीं, समिति के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह ने संविदा कर्मचारी एकता का आह्वान करते हुए सभी लोगों से एकजुट होने की अपील की। उन्होंने कहा कि निविदा संविदा कर्मचारी सेवा समिति का लक्ष्य बिजली विभाग में काम कर रहे प्राइवेट कर्मचारियों की आवाज उठाना है।

किताबों में उलझी गन्ने की पैदाइस, बच्चों में भ्रम फैला रहा बेसिक शिक्षा का ज्ञान, आप भी जानकर रह जाएंगे हैरान

सावधान! कहीं आप तो नहीं कर रहे ज्यादा सैनिटाइजर का इस्तेमाल, उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान

इस मौके पर स​मिति के पदाधिकारी, नरेंद्र त्यागी, कपिल कुमार शर्मा, हरिश चौधरी, राधेश्याम शर्मा, चंद्रपाल, धर्मेंद्र भाटी, विजय शर्मा, विशाल त्यागी और पुष्पेंद्र यादव मौजूद रहे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here