कोरोना काल में जान हथेली पर मानव सेवा में जुटे रहे अभियंता: कुशवाहा

कोरोना योद्धा बन सरकारी कर्मचारियों ने अपनी जान की परवाह किए बिना पूरी ईमानदारी के साथ अपनी जिम्मेदारी निभाई है

0
260

मेरठ। कोरोना महामारी में जान हथेली पर रख दिन-रात लोगों की सेवा में जुटे बिजली विभाग के कर्मचारियों के कार्य को राज्य विद्युत परिषद इंजीनियर्स संगठन उत्तर प्रदेश ने सराहा है। संगठन के नेतृत्व में बुधवार को हुई एक बैठक ऐसे कर्मचारियों को सम्मानित भी किया गया, जिन्होंने कोरोना काल में अपनी जान की परवाह किए बिना विभाग और जनता के प्रति अपनी सेवाओं को बरकरार रखा। इस दौरान राज्य विद्युत परिषद इंजीनियर्स संगठन क्षेत्रीय शाखा मेरठ के क्षेत्रीय सचिव इंजीनियर आरए कुशवाहा ने कहा कि भारत समेत इस समय पूरी दुनिया घातक कोरोना वायरस की चपेट में हैं। ऐसे में आवश्यक समानों की आपूर्ति से लेकर पॉवर सप्लाई कराने तक में सरकार और कर्मचारियों को गंभीर चुनौतियों का सामना करना पड़ा है, बावजूद इसके सरकारी कर्मचारियों ने हर संकट का सामना कर पूरी जिम्मेदारी से अपनी ड्यूटी का निर्वहन किया है।

 अपराध रोकने के लिए ADG जोन का नया प्लान, नहर के किनारे बनेंगी 20 पुलिस चौकी

अपराध रोकने के लिए ADG जोन का नया प्लान, नहर के किनारे बनेंगी 20 पुलिस चौकी

पूरी ईमानदारी के साथ अपनी जिम्मेदारी निभाई

इंजीनियर आरए कुशवाहा ने कहा कि कोरोना योद्धा बन सरकारी कर्मचारियों ने अपनी जान की परवाह किए बिना पूरी ईमानदारी के साथ अपनी जिम्मेदारी निभाई है। कोरोना काल में मानव सेवा के लिए विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने भी पूरी निष्ठा और मेहनत से काम किया है। यहां तक कि इस बीच अपनी सेवाएं देते-देते कुछ कर्मचारी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए और कइयों की जान चली गई। ​कुशवाहा ने कहा कि देश में कोरोना के आपात संकट को देते हुए विद्युत कर्मियों ने अपना एक दिन का वेतन पीएम केयर्स फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष में भी दिया है। इसके साथ ही मेरठ और बागपत संवर्ग के अवर अभियंताओं ने पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के निजीकरण को लेकर चल रहे प्रयास के विरोध में सामाजिक दूरी और तमान ​तरह के​ नियमों का पालन करते हुए अपना विरोध दर्ज कराया।

यूपी सरकार के एक और मंत्री corona infected, कैबिनेट मंत्री ने ट्ववीट कर दी जानकारी

Coronavirus: मेरठ मंडल में 28 अगस्त से शुरू होगा Sero Survey, 20 हजार सैंपल्स की होगी जांच

कार्यक्रम की अध्यक्षता जनपद अध्यक्ष इंजीनियर विकास वर्मा ने की। इस मौके पर केंद्रीय कार्यकारिणी के प्रयवेक्षक इंजीनियर आरके सिंघल के अलावा ई.बीपी गुप्ता, ई. एसएन बंसल, ई. आरएस गुप्ता, ई. आशुतोष शर्मा, ई. अमर सिंह पटेल, ई. शैलेष यादव व ई. जयवीर सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here