meerut: मेडिकल में डॅाक्टर्स व सफाईकर्मियों में मारपीट, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

कोरोना मरीज की हुई मौत पर डेड बॅा़डी पैक करने को लेकर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसके बाद सफाइकर्मी धरने पर बैठ गए

0
69

meerut: शुक्रवार की देर शाम मेरठ मेडिकल कॅालेज का corona ward जंग का मैदान बन गया। कोरोना मरीजों की डेथ होने पर डेड बॅाड़ी पैक करने को लेकर दोनों पक्षों में जमकर लात-घूसे व कुर्सियां चली। जिससे दोनों ही पक्षों के दर्जनों लोग गंभीर घायल हो गए। जिसके बाद सफाई कर्मचारी धरने पर बैठ गए और डॉक्टर अब आरोपी कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई का मन बना रहे हैं। इस दौरान कोरोना पेशेंट का इलाज भी प्रभावित हुआ।

COVID-19: कोरोना के विषाणुओं को मुंह में ही खत्म करेगा हर्बल माउथ सैनिटाइजर

दरअसल, मामला मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज का है ।जहां कोरोना संक्रमित मरीजों के वार्ड में आज जूनियर डॉक्टर और सफाई कर्मचारियों के बीच जमकर मारपीट हुई । घंटों तक हंगामा चलता रहा ।आरोप यह है कि corona vairus एक मरीज की मौत के बाद डॉक्टरों ने सफाई कर्मचारियों से बॉडी पैक करने के लिए कहा। जिस को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। नौबत मारपीट तक पहुंच गई। जिसके बाद आरोप है कि सफाई कर्मचारियों ने चार जूनियर डॉक्टरों की पिटाई कर दी ।

वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना का निधन, मीडिया जगत में शोक

सफाईकर्मियों का धरना 

वहीं सफाई कर्मचारियों ने खुद से मारपीट का आरोप लगाते हुए वार्ड के बाहर ही धरना शुरू कर दिया है। इस दौरान कोविड- वार्ड में जमकर तोड़फोड़ की गई। आप तस्वीरें देख सकते हैं कि महामारी के इस दौर में डॉक्टर और कर्मचारी आपस में लड़ रहे हैं। जबकि कोरोना वार्ड में मरीज अपनी जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। फिलहाल पुलिस मौके पर है डॉक्टर आरोपी कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई का मन बना रहे हैं ।वहीं पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी दोनों पक्षों को समझाने में जुटी है।
meerut: सुभारती मेडिकल कॉलेज में रेमडीसीवर इंजेक्शन की कालाबाजारी का खुलासा, वार्ड बॅाय सहित आठ कर्मचारी गिरफ्तार

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here