Mathura: देवर-भाभी ने प्रेम प्रसंग में ट्रेन से कटकर खत्म कर ली अपनी जिंदगी

कोसीकलां क्षेत्र में शुक्रवार की शाम से लापता ​चल रहे देवर और भाभी के शव शनिवार को रेलवे लाइन पर पड़े मिले तो हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

0
112

मथुरा। कोसीकलां क्षेत्र में शुक्रवार की शाम से लापता ​चल रहे देवर और भाभी के शव शनिवार को रेलवे लाइन पर पड़े मिले तो हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताते हैं कि दोनों शादीशुदा थे और दो-दो बच्चे हैं। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग होने के कारण दोनों ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या की। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut को लेकर मेरठ में हंगामा, मुकदमा दर्ज करने की मांग

चर्चा है कि शुक्रवार की शाम को गांव हताना निवासी महिला और युवक लापता हो गए थे। दोनों के लापता होने के बाद परिजनों ने खोजना शुरू किया, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका। गांव में दोनों के घर बराबर में थे। शनिवार की सुबह पेट्रोलिंगमैन ने आगरा-दिल्ली रेलमार्ग पर महिला और युवक के शव पड़े देखे। दोनों के सिर धड़ से अलग थे। उनके मोबाइल फोन लाइन के सहारे रखे थे। युवक की पहचान उसके आधार कार्ड के जरिए हुई। जानकारी मिलने के बाद ​पुलिस मौके पर पहुंची और काफी संख्या में ग्रामीण भी वहां एकत्र हो गए।

यह भी पढ़ें: Saharanpur: दुष्कर्म के बाद वायरल कर दी वीडियो, पीड़िता ने जहर खाकर किया सुसाइड

ग्रामीणों ने मृतकों की शिनाख्त गांव हताना के पीतातम्बर और महिला की शिनाख्त पीताम्बर के चचेरे भाई कन्हैया की पत्नी कुंती के रूप में हुई। दोनों के परिवारों को जब उनकी मौत की जानकारी मिली तो घर में परजिनों का रो-रोकर बुरा हाल था। चर्चा है कि पीताम्बर और कुंती के प्रेम संबंध थे। दोनों के परिजन इसका विरोध कर रहे थे। दोनों ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या की है। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराया। कोटवन चौकी प्रभारी राजकुमार पंवार ने बताया कि महिला और युवक दोनों शादीशुदा थे। दोनों पर दो-दो बच्चे भी थे। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग बताया गया। इसकी जांच की जा रही है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here