संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ की मौत, खेत में मिला शव, घर में मचा कोहराम

परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए दी थाने में तहरीर, पुलिस जांच में जुटी

0
266

mawana। कोतवाली क्षेत्र के गांव भीष्मनगर भैंसा के जंगल में अधेड़ का शव मिलने से हड़कंप मच गया। राहगीरों ने जैसे ही गांव में शव मिलने की बात बताई। घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है।

वाहनों पर डंडों से हमला करके लूटते थे बदमाश, पुलिस ने मुठभेड़ के बाद चार किए गिरफ्तार

गांव निवासी मांगेराम 22 सितंबर को घर से गायब हो गए थे। पहले परिजनों ने रिश्तेदारी व अन्य स्थानों पर मांगे राम को खोजा, लेकिन कहीं भी पता न चलने पर 23 सितंबर को गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस भी उसी दिन से अधेड़ की तलाश में जुटी थी, लेकिन मांगेराम का कहीं कुछ पता नहीं चल पा रहा था। आज भैसा के जंगल के खेत में लाश को देखा गया। जिसके बाद लाश मिलने की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई। एकाएक कर लाश मिलने वाले स्थान पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। लाश मिलने की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पहल शव की शिनाख्त कराई। जो भैंसा निवासी मांगेराम के रुप में हुई। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Unlock 5: त्योहारी सीजन में योगी सरकार के लिए होंगी नई चुनौतियां, इन स्थानों को खोलने की मिल सकती है छूट

हत्या की आशंका

वहीं अधेड़ की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। गांव वालों में भी मांगेराम की मौत की चर्चा है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए थाने में तहरीर दी है। थाना प्रभारी सतीस कुमार का कहना है  कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। मामले को जल्द ही वर्कआउट कर दिया जाएगा।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here