Meerut में फिर corona विस्फोट, एक ही दिन में 98 infectid 2 की मौत

मेरठ में कोरोना के बढते ग्राफ को लेकर सीएम योगी भी जता चुके हैं नाराजगी

0
199

Meerut। जनपद में corona infection थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले 24 घंटों में मेरठ में 98 लोग corona infected पाए गए। वहीं 2 लोगों की मौत भी हो गई। पिछले दिनों मेरठ को लेकर मुख्यमंत्री योगी ने भी चिंता जाहिर की थी। लगातार मेरठ में corona infection का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है। जिससे जिला प्रशासन व जिला स्वास्थ्य विभाग के माथे पर चिंता की लकीरें साफ दिख रही है। weeklly lockdown का भी प्रशासन ने इस बार सख्ती से पालन कराया, शहर में पूरे दिन सन्नाटा पसरा रहा, लेकिन corona infection का ग्राफ घटने का नाम नहीं ले रहा है।

National Sports Day: हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद को किया गया याद

स्वास्थय विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटों में 98 मरीज corona infectid मिले हैं। वहीं दो मरीजों की कोरोना से मौत भी हो गई। जबकि अभी 390 लोगों की रिपोर्ट नहीं आई है। आज 58 लोगों ने मौत की जंग जीत ली और अपने घर पहुंच गए। आज जिन लोगों की कोरोना से मौत हुई उनमें एक बुढ़ाना गेट स्वामी पाड़ा का रहने वाला था जबकि दूसरा थाना नौचंदी क्षेत्र के राजेन्द्र नगर का निवासी था।इस समय होम आइसोलेशन में 127 लोग हैं। जबकि जिले में एक्टिव केस की संख्या इस समय 788 है। आज मिले केस में पूठ खास गांव के 8 लोग शामिल हैं। वहीं शास्त्री नगर सेक्टर 2 के मकान नंबर 108 की भी दो महिलाएं हैं। इसके अलावा शास्त्री नगर ई ब्लॉक रत्न कुंज के भी चार लोग इस समय होम आइसोलेशन में 127 लोग हैं। जबकि जिले में एक्टिव केस की संख्या इस समय 788 है। आज मिले केस में पूठ खास गांव के 8 लोग शामिल हैं। वहीं शास्त्री नगर सेक्टर 2 के मकान नंबर 108 की भी दो महिलाएं हैं। इसके अलावा शास्त्री नगर ई ब्लॉक रत्न कुंज के भी चार लोग संक्रमित मिले है।

Yogi Government का एक और कैबिनेट मंत्री Corona Positive, खुद को किया Home Isolate

कमिश्नर ने दिए थे निर्देश

शुक्रवार को मंडलायुक्त अनीता श्री मेश्राम ने स्वास्थ विभाग को निर्देश दिए थे। उन्होंने पूल सैंपल करने के लिए भी कहा था, लेकिन इसके बाद भी विभाग की स्थिति जस की तस है। पिछले 4 दिनों में ही corona infectid मरीजों का आंकड़ा जनपद में 400 तक पहुंच गया है। जो की काफी गंभीर मामला है। जिला सर्विलांस अधिकारी डॉक्टर विश्वास चौधरी ने बताया की जिले में 200 टीम घर घर सेंपलिंग कर रही है। शहर हो या गांव टीमें ज्यादा से ज्यादा सैंपलिंग पर काम कर रही हैं। किसी भी प्रकार की लापरवाही के बैगर काम किया जा रहा है।

Meerut में खतरनाक स्तर पर पहुंचा Corona मरीजों का आंकड़ा, 423 नए Positive

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here