corona की जद में मेरठ पुलिस विभाग, sp crime बेटी और पत्नी के साथ हुए corona positive

विगत दिवस क्राइम ब्रांच के दो इंस्पेक्टर भी मिल चुके हैं कोरोना संक्रमित

0
472

मेरठ। अब corona की जद में मेरठ का पुलिस विभाग भी आ गया है। विगत दिनों क्राइम ब्रांच के दो इंस्पेक्टरों के संक्रमित मिलने  के बाद आज sp crime भी बेटी और पत्नी के साथ corona संक्रमित पाए गए हैं।(SP Crime RAM ARJ) को पत्नी व बेटी सहित अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही अन्य पुलिकर्मियों की जांच रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

यही नहीं (Corona infection) आईजी आफिस की बैरक तक भी पहुंच गया है। आईजी आफिस की बैरक के दो पुलिसकर्मी संदीप कुमार और रमेश (Coron infected) पाए गए हैं। इसके अलावा शास्त्रीनगर कुटी गांव का रहने वाला सिपाही सचिन भी कोरोना संक्रमित मिला है। थाना परतापुर के तीन पुलिसकर्मी योगेश कुमार, भूपेश कुमार और प्रेम लाल कोरोना पीड़ित पाए गए हैं। सोमवार को 2888 लोगों के सैंपल टेस्टिंग के लिए भेजे गए थे। जिनमें 49 कोरोना संक्रमित मिले हैं।

मेरठः युवती को धारदार हथियार से अधमरा करने वाले आरोपी भाई और जीजा गिरफ्तार

क्या कहते हैं आंकडे़

जिले में अब (Coron infected)की संख्या 2880 हो चुकी है। सोमवार को 22 लोगों ने कोरोना की जंग जीत ली और अपने घर चले गए। अब तक मेरठ में 2324 लोग कोरोना को हराकर जिंदगी की जंग जीत चुके हैं। जिले में अब एक्टिव केसों की संख्या 452 है। मेरठ में अब तक कोरोना संक्रमण से 104 मरीजों की मौत हो चुकी है। अब तक जिले में कुल 127743 सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए जा चुके हैं जिनमें से 124511 निगेटिव पाए गए। इस समय होम आइसोलेेशन में 69 लोग हैं।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस पर बोले अनुपम खेर #CBIforSSR कैंपन जरूरी

sp crime के संक्रमित होने की खबर से पूरा पुलिस महकमा डर महसूस कर रहा है। साथ ही स्वास्थय विभाग ने फिर से lockdown बढाने के लिए प्रशासन से गुहार लगाई है। यूपी में मेरठ की अगर बात करें तो शुरु से ही corona संक्रमण में दूसरे नंबर पर बना हुआ है। डीएम ने भीड़ वाले इलाकों में पुलिस से सख्ती करने के आदेश दिए हैं। साथ ही जो लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here