Congress प्रदेश अध्यक्ष ने जहरीली शराब से हुई मौतों पर योगी सरकार को घेरा, कहा- नीति और नीयत में खोट

बागपत और मेरठ में जहरीली शराब से हुई सात मौतों के परिजनों को मुआवजे की मांग कर रहे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने योगी सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं।

0
114

बागपत। शुक्रवार को बागपत के गांव चमरावल पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि जहरीली शराब से सात लोगों की मौत हो गई और सरकार सोयी हुई है। अधिकारी मामले को दबाने में लगे हुए हैं सरकार कोई एक्शन नहीं ले रही है। उन्होंने कहा कि यह प्रदेश सरकार की नीति और नीयत को दर्शाता है, क्योंकि अभी तक सरकार ने पीड़ित गरीब लोगों को ​मुआवजा तक नहीं दिया है।

यह भी पढ़ें: Today Gold Silver Prices: सोना-चांदी की कीमतों में बड़ी राहत, जानिए आज के क्या रहे भाव

कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि कोरोना काल में आम आदमी परेशानियों से जूझ रहा है। सरकार और प्रशासन की टीम लगातार विपक्ष की आवाज दबाने का प्रयास कर रही है, लेकिन कांग्रेस जनता के लिए संघर्ष करेगी। सच की आवाज को दबने नहीं देगी। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जहरीली शराब के खेल में बड़े-बड़े लोग शामिल हैं। पीड़ित परिवारों ने साफ तौर पर कहा है कि मौत जहरीली शराब से हुई है। इससे पहले सहारनपुर में जहरीली शराब से मौत का मामला सामने आ चुका है। मेरठ के गांव में भी ऐसे मामले सामने आए हैं, लेकिन सरकार हर बार मामलों को दबाने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें: Meerut में Corona फिर हावी, 24 घंटे में मिले 205 संक्रमित, आंकड़ा पहुंचा 7000 के पास

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू मेरठ के गांव मीरपुर जखेड़ा भी पहुंचे। वहां उन्होंने घोषणा की कि कांग्रेस अवैध शराब से मरे लोगों को न्याय दिलाने के लिए पद यात्रा करेगी। बता दें कि बागपत में अब तक जहरीली शराब पीने से सात लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि मेरठ के मीरपुर जखेड़ा में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो चुकी है। इस मामले में अभी जांच चल रही है, लेकिन जिला प्रशासन ने अपनी रिपोर्ट में जहरीली शराब से मरने की पुष्टि नहीं की।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here