Meerut: मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच संघर्ष, जमकर हुई फायरिंग, 12 लोग घायल, फोर्स तैनात

मेरठ के फलावदा कस्बे में दो पक्षों के बीच संघर्ष हुआ और जमकर फायरिंग हुई। इन दो बिरादरियों के बीच पहले भी विवाद होते रहे हैं। बुधवार को भी यहां पुलिस फोर्स तैनात है। आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

0
179

मेरठ। मामूली कहासुनी के बाद विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के लोग सड़क पर तमंचे लहराते हुए आमने-सामने आ गए। करीब 50 राउंड फायरिंग से कस्बा फलावदा गोलियों की तड़ातड़ से गूंज उठा। दोनों पक्षों के ​12 लोग घायल हो गए हैं। पुलिस देरी से पहुंची तो घायलों को अस्पताल में पहुंचाने में देर हुई। पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लिया है। आरोपी युवक फरार हैं। घटना मंगलवार देर रात की है। बुधवार को भी फलावदा में पुलिस फोर्स तैनात है।

यह भी पढ़ें: CM Yogi मेरठ में Corona से हो रही मौतों पर बिफरे अफसरों पर, कहा- नहीं सुधरे तो कार्रवाई को रहें तैयार

कस्बा फलावदा में मीर साहब और बंजारा बिरादरी के लोगों के बीच समय-समय पर दोनों पक्षों में संघर्ष होता आया है। छोटी-छोटी बातों पर बड़े विवाद हुए हैं और जमकर संघर्ष हुआ है। दोनों बिरादरियों में वर्चस्व की लड़ाई है। दोनों बिरादरियां ही पशु कटान का काम करते हैं। मंगलवार की रात भी मामूली बात पर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। मीर साहब बिरादरी के लोगों ने हाथों में तमंचे लेकर सड़क पर आ गए। 50 राउंड फायरिंग की। इससे यहां अफरातफरी मच गई। लोग दहशत की वजह से घरों में दुबक गए। सूचना के बाद भी पुलिस को मौके तक पहुंचने में काफी समय लग गया, जब तक हमलावर भाग गए थे। गोली लगने के बाद काफी देर तक घायल सड़क पर पड़े रहे। सभी घायलों को कार में डालने के बाद मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद हमलावरों के घरों की तलाशी ली गई। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की जा रही है। पुलिस ने छह लोगों को संदेह के आधार पर पकड़ा है।

यह भी पढ़ें: गर्भवती​ पत्नी को इस बात पर घर से निकाला और मोबाइल पर कह दिया तीन तलाक

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here