Munna Bajrangi Murder Case: बैरक में खुदाई के दौरान ​सीबीआई को मिली ऐसी चीज, जिसे देखकर चौंक गए सभी

0
214

बागपत। दो साल पहले बागपत जेल में डॉन मुन्ना बजरंगी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड की सीबीआई जांच चल रही है। कोरोना संक्रमण के कारण जांच में देरी होने के बाद शुक्रवार को सीबीआई की टीम बागपत जेल पहुंची और यहां हत्याकांड से जुड़े सुबूत तलाशे। सूत्रों की मानें तो सीबीआई टीम को ऐसे सबूत मिले हैं, जो केस के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Muzaffarnagar: लापता विवाहिता की हत्या का जब खुला राज तो हर कोई रह गया हैरान, ये है पूरा मामला

शुक्रवार को सीबीआई की टीम ने ​बागपत जेल में पहुंचने के बाद यहां घटनास्थल तन्हाई बैरक की पड़ताल की। टीम ने कुछ स्थानों पर खुदाई भी कराई। टीम को जमीन में दबी पिस्टल की खाली गोली मिली है। टीम यहां काफी देर तक रही और गहनता से जांच की। सीबीआई के डीएसपी अरुण रावत ने फिलहाल इस बारे में कुछ ​भी कहने से इनकार कर दिया। इस संबंध में जेल अधीक्षक सुरेश सिंह ने सीबीआई की टीम के जायजा लेने की बात तो स्वीकारी, लेकिन कुछ भी कहने से मना कर दिया।

यह भी पढ़ें: Meerut युवजन सभा के अध्यक्ष बने दीपक गिरी, मवाना में हुआ भव्य स्वागत

र्वांचल के डॉन मुन्ना बजरंगी की 9 जुलाई 2018 को बागपत जेल में गोलियों से भूनकर हतया कर दी गई थी। हत्या का आरोप ​वेस्ट यूपी के ​कुख्यात बदमाश सुनील राठी लगा था। मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने पूर्वांचल के पांच लोगों को हत्या का साजिशकर्ता बताते हुए रिपोर्ट ​दर्ज कराई थी। पुलिस ने जांच के बाद पांचों को क्लीनचिट भी दे दी थी। सीमा सिंह ने हाईकोर्ट से सीबीआई जांच की मांग की थी। हाईकोर्ट ने सीबीआई जांच के निर्देश दिए थे। सीबीआई ने करीब सात महीने इस मामले की जांच शुरू कर दी थी। अब वह फिर बागपत जेल सुबूत तलाशने आयी।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here