Meerut: कार ड्राइवर की गोली मारकर हत्या, पहचान छिपाने का तरीका जानकर उड़ जाएंगे होश

गाड़ी नंबर से हो सकी मृतक कि शिनाख्त, किराए पर गाजियाबाद से बुक करके लाए थे कार

0
250

meerut: रोहटा थाना क्षेत्र के गांव डालमपुर के जंगल में बदमाशों ने कार ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी। साथ ही ड्राइवर का शव गाड़ी के नीचे फेंक दिया। हत्यारे यहीं नहीं रुके उन्होने पहचान छिपाने के लिए मृतक का चेहरा तेजाब से जलाकर नष्ट कर दिया। ग्रामणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर पहुंचे एसपी देहात ने घटना को वर्कआउट करने के लिए टीम गठित की है।

UP में प्रदूषण की जांच भी हुई महंगी, 1 जनवरी से दोगुना चुकाना पड़ रहा जांच चार्ज

घटना डालमपुर गांव के जंगल की है। बताया गया कि जनपद गाजियाबाद  के गांव पसौंडा निवासी समीम पुत्र हासिम अली की गाड़ी अज्ञात बदमाश किराए पर लेकर आए थे। मृतक के परिजनों ने बताया कि हासिम गाडी बुक पर मेरठ जाने की बात करकर शनिवार की शाम घर से निकला था। जब रात को 11 बजे तक भी वह घर नहीं लौटा और मोबाइल नंबर बंद आने लगा तो परिजनों ने खोजबीन शुरु की।
Bulandshar में महिला एसआई ने की आत्महत्या, घर के कमरे में फंदे पर लटका मिला शव, मौके से सुसाइड नोट भी बरामद

रविवार की सुबह ग्रमीणों ने मल्लाहपुर के रास्ते पर आदर्श इंटर कालेज के पास बोलेरो पिकप गाड़ी खड़ी देखी। गाड़ी के नीचे एक व्यक्ति की लाश पड़ी थी। लाश की खबर देखते ही देखते पूरे क्षेत्र में फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर एसपी देहात, सीओ सहित पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जब समीम के शव को निकाला तो उसका चेहरा पूरी तरह जला हुआ था। गाडी के नंबर के माध्यम से समीम के घरवालों को बुलाकर शव की शिनाख्त कराई।
Nagar Nigam में आउटसोर्सिंग एजेंसियों का कांट्रेक्ट खत्म! अब जेम पोर्टल से रखे जाएंगे सफाईकर्मी

इसके  बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक समीम के भाई नदीम ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं घटना से क्षेत्र में भय व्याप्त है। एसएसपी ने घटना को गंभीरता से लेते हुए घटना को जल्द वर्कआउट करने के लिए कहा है। वहीं थाना प्रभारी रोहटा का कहना है कि पुलिस घटना पर मुस्तैदी से काम कर रही है। गाजियाबाद तक गाड़ी बुक कराने से लेकर पूरी हिस्ट्री खंगाली जा रही है। अभी तक सफलता हाथ नही लगी है।
Meerut: कार में बैठकर नए साल का जश्न मनाना पड़ा भारी, पुलिस ने किया ये हाल…

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here