मेरठ में सर्राफा व्यापारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, 10 लाख कैश और 5 किलो चांदी लूटकर फरार हुए बदमाश

0
275

Meerut। मेडिकल थाना क्षेत्र की कॅालोनी जागृति विहार में बाइक सवार बदमाशों ने बीच मार्केट में सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी। साथ ही दुकान में रखा 10 लाख का कैश और 5 किलो चांदी लेकर फरार हो गए। दिनदहाडे हुई वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर sp सिटी मयफोर्स के मौके पर पहुंचे और परिजनों से बात की। वारदात की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। हालाकि अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

अब आकाशीय निगरानी में रहेंगे रेलवे स्टेशन, रेलवे ने 17 आधुनिक ड्रोन का बजट किया आवंटित

जागृति विहार मेन मार्केट में सतीस चंद जैन की भागमल ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। बताया गया कि दुकान पर मंगलवार की सुबह अमन ने दुकान खोली और पिता के साथ दुकान पर बैठे थे। इसी बीच बाइक सवार युवको ने पहले दुकान को लूटने का प्रयास किया। अमन व पिता सतीस जैन ने लूट का विरोध किया तो उन्होने दनादन गोली बरसाना शुरु कर दिया। बदमाशों ने अमन के सीने में सटाकर गोली मार दी। जिससे अमन जमीन पर गिर गया। साथ ही गल्ले में रखे 10 लाख रुपए और 5 किलो चांदी लूटकर फरार हो गए। आनन-फानन में अमन को मेडिकल कॅालेज ले जाया गया, जहां डॅाक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर एसपी सिटी अखिलेश नारायण व सीओ सिविल लाइन मौके पर पहुंची।

हमला करके छुड़ा लिया बलवे का वांटेड, पुलिसकर्मियों को भागकर बचानी पड़ी अपनी जान

इलाके में मचा हड़कंप

दिनदहाड़े हुई घटना से क्षेत्र में हड़कंप मचा है। व्यापारियों में भय का माहौल है। ssp अजय साहनी ने घटना स्थल पर पहुंचकर मृतक अमन के पिता से पूछताछ की। जिसमें उन्होने बताया कि चार युवक बाइक पर सवार होकर आए थे। 10 लाख रुपए और चांदी लूटकर फरार होने ही वाले थे कि बेटा अमन आ गया। अमन ने  कहा कि पापा मैने इन्हे पहचान लिया है। एक भी छोड़ना नहीं है, इतना सुनते ही एक ने अमन को सीने से सटाकर गोली मार दी। जिससे अमन जमीन पर गिर गया और उसकी मौत हो गई। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। बदमाशों की घेराबंदी के लिए टीम बनाकर पुलिस लगाई गई है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here