Bulandshar में महिला एसआई ने की आत्महत्या, घर के कमरे में फंदे पर लटका मिला शव, मौके से सुसाइड नोट भी बरामद

शामली की रहने वाली था मृतका एसआई आरजू पंवार, घटना स्थल से मिला सुसाइड नोट

0
124

bulandshar: जनपद की अनूपशहर कोतवाली में तैनात सब इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मकान मालिक के सूचित करने पर पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से नीचे उतारा। घटना स्थल से मौबाइल सहित सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मृतका के घरवालों को इतला भी कर दी है।

Nagar Nigam में आउटसोर्सिंग एजेंसियों का कांट्रेक्ट खत्म! अब जेम पोर्टल से रखे जाएंगे सफाईकर्मी

शामली की मूल निवासी आरजू पंवार 2015 बैच की सब इंस्पेक्टर थी। एसएसपी संतोष कुमार के मुताबिक वह अनूपशहर कोतवाली में तैनात थी। आरजू अनूपशहर में ही एक किराए के मकान में रहती थी। साथ ही मकान मालिक के यहां ही खाना खाती थी। बताया गया कि  कल शाम वह अपने कमरे में आकर अंदर से कुंदी बंद कर ली थी। रोजाना की तरह जैसे ही मकान मालकिन ने खाना खाने के लिए आरजू को फोन किया तो उसका फोन नहीं उठा। जब कई बार फोन नहीं उठा तो मकान मालिक ने उपर जाकर विंडों से देखा तो आरजू पंके से लटकी थी। यह देखते ही उसके पैरों के नीचे से जमीन निकल गई।

न्यू ईयर पर मवाना इंस्पेक्टर से मिले टीचर्स, बुके देकर किया सम्मान

मकान मालिक न तुरंत पुलिस को सूचित किया। जिस पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और कमरे का दरवाजा तोड़कर कमरे को खोला गया जहां आरजू पवार फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका आरजू के पास से दो लाइन का सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने मृतका के घरवालों को सूचित कर दिया है। सुसाइड नोट बहुत ज्यादा कुछ नहीं लिखा है। उधर मृतका के परिजनों को जैसे ही घटना की जानकारी मिली घर में कोहराम मच गया। परिजनों ने बुलंदशहर पहुंचकर शव को शामली के लिए लेकर आए।

meerut: दून हाईवे पर सिपाही को मारी गोली, पुलिस के लिए बनी चुनौती

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here