बुलंदशहर। Bulandshahr News बुलंदशहर के कोतवाली क्षेत्र में युवक की पीट-पीटकर हत्या (Youth Murder) करने की घटना सामने आयी है। दोस्त पहले उसे काम दिलाने के बहाने घर से ले गया। दोनों दोस्तों ने ईंट के भट्टे (Brick Bhatta) पर काम किया और फिर दोनों के बीच हुए विवाद (Friend Dispute) में दोस्त ने उसकी हत्या कर दी। मृतक की पत्नी ने आरोपी दोस्त के खिलाफ मुकदमा (FIR Registered) दर्ज कराया है। पुलिस (Bulandshahr Police) आरोपी की तलाश कर रही है। ​

गांव धमेड़ा तीरथ निवासी महिला तनु ने बताया कि उसके 28 वर्षीय पति दीपक धमेड़ा तीरथ के ईट भट्टे पर मजूदरी करते थे। तनु का कहना है कि 15 अक्टूबर को गांव सरदारनगर निवासी प्रवीण कुमार मजदूरी करने के लिए उसके पति को लेकर गया था। प्रवीण कुमार का धमेड़ा तीरथ के ईट भट्टे पर ट्रैक्टर चलता है। आरोप है कि 15 अक्टूबर की शाम को प्रवीण और उसके पति दीपक में काम को लेकर कहासुनी हुई। जिसके बाद प्रवीण कुमार ने उसके पति को बुरी तरह से पीट दिया। राहगीरों ने दीपक को उसके घर छोड़ दिया। जिसके बाद उसकी पत्नी और अन्य परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। हालत गंभीर होने के कारण दिल्ली रेफर कर दिया। दिल्ली में उपचार के दौरान दीपक की मौत हो गई।

शहर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी का कहना है कि मृतक की पत्नी की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसी बीच आरोपी पक्ष के परिवार का कहना है कि दीपक शराब का आदी था। तीन दिन पहले वह शराब के नशे में प्रवीण को रास्ते में मिला। प्रवीण ने बाइक से उसे लिफ्ट दी। इसके बाद उसे घर छोड़ दिया। बाद में अधिक शराब पीने के कारण मौत हो गई। पुलिस जांच में जुट गई है आरोपी दोस्त को तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here