बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री (UP Transport Minister) और बुलंदशहर के प्रभारी मंत्री अशोक कटारिया (Ashok Katariya) बुधवार को कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मिले हैं। यह जानकारी उन्होंने खुद ही दी है। साथ ही उन्होंने ये भी अपील की है कि पिछले दिनों उनके संपर्क में जो लोग आए हैं, वे भी कोविड-19 टेस्ट (Covid 19 Test) करा लें, ताकि वे कोरोना संक्रमण की चपेट में न आएं और समय रहते कोरोना (Corona) से बचाव कर सकें।

यह भी पढ़ें: Bijnor: चार महीने पहले प्रेम प्रसंग के बाद किया था निकाह, संदिग्ध हालत में ​मिला शव, पति हो गया फरार

एक दिन पहले ही बुलंदशहर सदर विधान सभा उप चुनाव में भाजपा की उम्मीदवार उषा सिरोही ने जीत हासिल की है। भाजपा उम्मीदवार के प्रचार-प्रसार का जिम्मा परिवहन मंत्री अशोक कटारिया का था। इसमें उन्होंने दिन-रात एक करके ग्रामीणों क्षेत्रों में दर्जनों सभाएं, ग्राम चौपाल समेत कई कार्यक्रम किए थे। हालांकि ये उपचुनाव से जुड़े ये कार्यक्रम सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखकर किए गए थे। इसके बावजूद परिवहन मंत्री अशोक कटारिया कोरोना की चपेट में आ गए और बुधवार को उन्होंने कोविड-19 टेस्ट कराने के बाद खुद ही इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: Shamli में विजिलेंस टीम ने खंड​ शिक्षा ​अधिकारी को 50 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा, स्कूलों की ड्रेस का मामला

परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने कहा है कि कोरोनाा के प्रारंभिक लक्षण दिखने के बाद उन्होंने कोरोना का टेस्ट करवाया था। इसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। उन्होंने निवेदन किया है कि पिछले दिनों जो लोग उनके सम्पर्क मेंं आए हैं, वे अपना कोरोना टेस्ट करवां लें। साथ ही मेरे निकट संपर्क में आने वाले लोग खुद क्वारंटीन में चले जाएं और कोविड नियमों का पालन करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here