हमला करके छुड़ा लिया बलवे का वांटेड, पुलिसकर्मियों को भागकर बचानी पड़ी अपनी जान

बुलंशहर के अगौता थाना क्षेत्र में पुलिस टीम पर फिर हमला किया गया। दबिशें देने के दौरान पुलिस विभाग ने गाइडलाइन तैयार की हैं, लेकिन थाना पुलिस बिना तैयारियों के दबिश दे रही है और हमले का शिकार हो रही है।

0
136

बुलंदशहर। पिछले 24 घंटे में वेस्ट यूपी में बिकरू कांड होते-होते बचा है। पहले मेरठ के किठौर में पुलिस टीम ​पर हमला किया गया, उसके बाद बिजनौर के स्योहारा में तो सोमवार की देर रात बुलंदशहर के अगौता में पुलिस टीम पर हमला किया गया। अगौता के गांव बागवाला में बलवे के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया और हाथापाई करते हुए आरोपी को छुड़ाकर फरार हो गए। पुलिसकर्मियों ने भागकर अपनी जान बचाई। इसके बाद और फोर्स मौके पर बुलाया गया, तब जाकर मामला संभला। इस मामले में पुलिस ने 12 नामजद और कुछ अज्ञात पुरुषों व महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: मेडिकल कालेज में कोरोना संक्रमित का शव बदलने के मामले में हुई ये बड़ी कार्रवाई

वेस्ट यूपी में दबिश देने के दौरान पुलिस टीमों पर हमले के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। पिछले 24 घंटे में तीन ऐसी ही घटनाएं हुई हैं, जब पर्याप्त फोर्स और बगैर तैयारियों के पुलिस दबिशें ​देने गई और उन पर आरोपियों व उनके समर्थकों ने हमला कर दिया। सोमवार की रात बुलंदशहर के गांव बागवाला में अगौता थाने के सब इंस्पेक्टर सुबोध कुमार, कांस्टेबल रामकुमार, अमजद अली, सचिन चौहान, सुमित कुमार, होमगार्ड अरविंद कुमार, सुनील कुमार व ड्राइवर हरेंद्र सिंह बलवे के आरोपी व दो मुकदमों में वांछित सलीम को गिरफ्तार करने के लिए गए थे। पुलिस ने आरोपी के घर पर दबिश देकर सलीम को हिरासत में ले लिया। आरोपी को हिरासत में लेकर जैसे ही पुलिस घर से निकली तो दर्जनों ग्रामीणों ने लाठी-डंडे और तमंचा लेकर पुलिस पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें: एक नवजात को लेकर था विवाद, युवक ने विवाहिता प्रेमिका को ​दी ये खौफनाक सजा

पुलिसकर्मियों का कहना है कि ग्रामीणों ने उन पर तमंचे से फायरिंग की। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने जमीन पर लेटकर और पिलर के पीछे छुपकर अपनी जान बचाई। इस दौरान ग्रामीण आरोपी सलीम को पुलिस कस्टडी से छुड़ाकर जंगल की तरफ फरार हो गए। पुलिस भी गांव से बाहर की ओर भाग निकली, मामले की सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर अगौता भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और गांव की घेराबंदी कर आरोपी तो की तलाश शुरू कर दी। पुलिस पर हमला करने वाले सभी आरोपी फरार है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here