Bulandshahr: पति और देवर ने मिलकर किया महिला का कत्ल, ये वजह आयी सामने

महिलाओं के खिलाफ अपराध लगातार बढ़ रहे हैं। बुलंदशहर के गुलावठी ​के गांव बराल में अपनी पत्नी को लोहे की रॉड से मारने वाले आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके छोटे भाई की तलाश की जा रही है।

0
106

बुलंदशहर। Bulandshahr News, बुलदंशहर जनपद (Bulandshahr District) के गुलावठी (Gulaothi) में गांव बराल में किसी बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद पति ने अपने भाई के साथ पत्नी के सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर उसकी हत्या (Husband murdered Wife) कर दी। मृतका के चचेरे भाई ने पति और देवर के खिलाफ हत्या का मुकदमा कायम कराया है। पुलिस (Bulandshahr Police) ने आरोपित पति को गिरफ्तार (Husband Arrest) कर लिया है।

यह भी पढ़ेें: Meerut: पड़ोसी युवक ने अपने घर में ​दूध पिलाने के बहाने 10 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

यह भी पढ़ें: शर्मनाक: श्मशान में बोरे में अनगिनत टुकड़ों में मिला महिला का शव, पहचान छिपाने के लिए गर्दन और कपड़े साथ ले गए

कोतवाली देहात के काजीपुरा निवासी अरुण कुमार ने बताया कि उसकी बहन रीना की शादी गांव बराल निवासी चमन सिंह के साथ हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही पति चमन व देवर राकेश बहन रीमा को किसी न किसी बात को लेकर मारपीट करते थे। एक वर्ष पूर्व पति और देवर ने बहन के साथ मारपीट कर तीनो बच्चों सहित घर से निकाल दिया था। तभी से रीमा तीनों बच्चो के साथ मायके में रह रही थी। 10-12 दिन पूर्व पति और देवर समझौता कर बहन रीमा को गांव बराल ले गए थे।

आरोप है कि शनिवार देर रात पति और देवर ने मिलकर बहन रीमा (40) पर लोहे की रॉड से हमला कर उसकी हत्या कर दी। भांजी पायल ने फ़ोन पर घटना की जानकारी दी। जिसके बाद मृतका के मायके पक्ष के लोग गांव बराल पहुँचे जहाँ उनकी रीमा मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। आरोपित घर से फरार थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतका के चचेरे भाई की तहरीर पर पुलिस ने पति चमन और देवर राकेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा कायम किया है। थाना प्रभारी सचिन मलिक ने बताया कि आरोपित पति चमन को गिरफ्तार कर लिया गया है। देवर की तलाश की जा रही है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here