Bulandshahr: मुफलिसी में चाय वाले ने पत्नी और बेटे को जहर दिया और ​खुद भी खा लिया, महिला की मौत

बुलंदशहर में आर्थिक तंगी के कारण चाय बेचने वाले ने अपनी पत्नी और बेटे को जहर दे दिया और इसके बाद खुद भी जहर खा लिया। मंगलवार की सुबह महिला की मौत हो गई, जबकि पिता-पुत्र की हालत गंभीर है। ​

0
100

बुलंदशहर। पहले ही आर्थिक तंगी (Financial Problem) से जूझ रहे चाय वाले को कोरोना संक्रमण (Corona Infection) ने तोड़कर रख दिया। आर्थिक तंगी से परेशान चाय वाले ने अपनी पत्नी और बेटे को जहर देकर खुद भी खा (Attempt Suicide) लिया। सुबह जगह उसके साथियों ने उसके घर पहुंचकर आवाज लगाई तो इस बात का पता चला। महिला की मौत हो गई है, जबकि पिता व पुत्र की अवस्था गंभीर है। दोनों को मेरठ (Meerut Hospital) के लिए रेफर (Refer) किया गया है। परिवार के रिश्तेदारों का कहना है कि काफी समय से आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। इसी कारण परिवार ने यह कदम उठाया है।

मूल रूप से देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव काहिरा निवासी 55 वर्षीय बलबीर आर्थिक तंगी के चलते कई साल पहले बुलंदशहर के भूड़ चौराहे के समीप चाय की दुकान करने लगा। गांव में कमाई का कोई जरिया नहीं होने के कारण वह अपनी 52 वर्षीय पत्नी रामवती और 11 साल के बेटे दीपक को भी ले आया था। दीपक भूड़ के समीप एक प्राइमरी स्कूल में पांचवीं क्लास में पढ़ता है। देहात कोतवाली के कार्यवाहक थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने बताया कि दीपक ने बताया है कि सोमवार की रात करीब 12 बजे उसके पिता बलबीर ने पहले एक कैप्सूल खुद खाया और फिर उसकी मां को दिया। इसके बाद दीपक को भी एक कैप्सूल दिया। तीनों कैप्सूल खाने के बाद सो गए।

सुबह जब काफी देर तक बलबीर ने चाय की दुकान नहीं खोली तो रेहड़ी व ठेलों वालों ने उसे आवाज लगाई। बेटा दीपक उठा तो वह उल्टियां करता हुआ बाहर आया। जिसके बाद उसने बताया कि उसके पिता व मां नहीं उठ रहे हैं। पुलिस पहुंची तो तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर बलबीर की पत्नी रामवती की मौत हो गई। दीपक और उसके पिता बलबीर को मेरठ रेफर कर दिया। एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि ​इसकी जांच चल रही है। बलबीर के होश में आने पर जानकारी की जाएगी। अभी कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here