बुलदंशहर। उत्तर प्रदेश उप चुनाव 2020 (UP Assembly By-Election 2020) में तीन ​नवंबर को होने जा रहे मतदान से पहले भाजपा उम्मीदवार (BJP Candidate) उषा सिरोही (Usha Sirohi) के समर्थन में चुनावी रैली (Election Rally) में पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कहा कि ​ वेस्ट यूपी (West UP) के विकास के लिए चौधरी चरण सिंह (Ch. Charan Singh) ने जो सपना देखा था, उसे हमारी सरकार (BJP Government) पूरा कर रही है। उन्होंने कहा कि अब विकास और राष्ट्रवाद (Rasravad) का नारा चलेगा, जातिवाद (Jaativad) का नहीं। भाजपा सरकार सभी के लिए काम कर रही है, कांग्रेस (Congress), सपा-बसपा (SP-BSP) ने जातिवाद को बढ़ाया है और देश को कमजोर करने की कोशिश की है।

सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वेस्ट यूपी में आज बहन—बटियां सुरक्षित महसूस कर रही हैं। वहीं किसान भी खुशहाल हैं। चौधरी चरण सिंह ने किसानों के लिए बहुत काम किया, लेकिन अब उनके नाम पर राजनीति की जा रही है। उनके नाम पर राजनीति करने वाले लोगों ने रमाला चीनी का क्या हाल किया यह सब आप जानते हैं। सीएम ने कहा कि भर्तियों में डाका डालने का प्रयास करने वाले अफसरों को जेल भजा जाएगा। कोरोना महामारी पर उन्होंने कहा कि जब तक कोरोना की वैक्सीन नहीं आ जाती, तब तक सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखें। इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ हेलीकॉप्टर से बुलंदशहर पुलिस लाइन के ग्राउंड पर उतरे। इस दौरान यहां भारी सुरक्षाबल मौजूद रहा।

सीएम योगी के मंच पर आने से पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सीएम वाल्मीकि और शोषित समाज के लिए रात—दिन काम कर रहे हैं। प्रदेश की पूर्व सरकारों में सड़कों पर खुलेआम गुंडे घूमते थे। गुंडाराज को सीएम योगी ने समाप्त किया है। माफियाओं और गुंडों की अवैध संपत्ति पर योगी सरकार बुलडोजर चला रही है। गरीब शोषित बाल्मीकि पिछड़े आदि लोगों को महामारी काल में योगी सरकार ने राशन की किट देने का काम किया। सपा और बसपा षड्यंत्र के तहत सरकार पर आरोप लगाकर बदनाम करने का काम कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here