शादी नहीं होने पर युवती के सामने पेड़ से लटक गया प्रेमी, जानिए प्रेमिका क्यों हुई Arrest

बुलंदशहर के डिबाई में प्रेम प्रसंग में युवक ने जान दे दी। प्रेमिका ने उसकी मौत के बाद प्रेमी की जेब से मोबाइल फोन निकाला और अपने घर में ऐसे रहने लगी कि जैसे कुछ हुआ ही न हो।

0
190

बुलंदशहर। जनपद के डिबाई क्षेत्र में ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है कि पुलिस भी हैरान हैं। युवक ने जब प्रेमिका से दोनों की शादी नहीं होने की बात कही तो प्रेमिका नाराज हो गई। उसने प्रेमी युवक पर शादी करने का दबाव बनाया। जब प्रेमी को कुछ नहीं सूझा तो उसने वहां पेड़ से फंदा लटकाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। जब सच सामने आया तो ​हर कोई हैरत में था। पुलिस ने प्रेमिका को गिर​फ्तार करके मामला खोल दिया।

यह भी पढ़ें: Mission 2022 ​के लिए Congress ने यूपी में खेला ट्रंप कार्ड, ब्राह्मण वोट बैंक को फिर सहेजने की कवायद

डिबाई थानाक्षेत्र के गांव पला कसेर निवासी 22 वर्षीय सिंटू ने धर्मपुर रोड स्थित एक गोदाम में लगे पेड़ पर लटककर आत्महत्या कर ली थी। युवक 28 अगस्त से लापता था। दो सितंबर को उसका शव मिला था। पिता ने हत्या का आरोप लगाते हुए अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। सीओ डिबाई वंदना शर्मा ने बताया कि मृतक के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल निकलवाई गई। जिसमें मृतक की सबसे अधिक बातचीत गांव नंगला छत्तू निवासी 24 वर्षीय कुसमा के साथ पाई गई। कुसमा से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका सिंटू के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।

यह भी पढ़ें: Meerut: 44 आरएएफ जवानों समेत ​230 नए कोरोना केस आए सामने, छुट्टी काटकर बटालियन लौटे थे

युवती पुलिस को बताया कि दो सितंबर को सिंटू ने उसे मिलने के लिए गोदाम पर बुलाया था। इस दौरान सिंटू ने कुसमा से कहा कि वह उससे शादी नहीं करेगा। उसके परिजन किसी दूसरी लड़की से शादी कर रहे हैं। जिसके बाद कुसमा ने सिंटू पर शादी का दबाव बनाया। कुसमा ने पुलिस को बताया कि उसने उसके सामने ही एक रस्सी उठाई और पेड़ में बांधकर लटक गया। कुसमा ने मरने के बाद सिंटू की जेब से मोबाइल निकाला और अपने घर चली गई। इस बारे में उसने किसी को नहीं बताया। सीओ वंदना शर्मा ने बताया कि कुसमा को गिरफ्तार कर लिया है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here