Blast: महानगर स्थित रिहायसी इलाके में धमाका, मालिक के चिथडे उड़े

राजीव शर्मा की मौत के बाद पुलिस जांच में जुटी, घटना संदिग्ध

0
42

meerut: नौचंदी थाना क्षेत्र स्तिथ शहर के रिहायसी इलाके में अचानक जोरदार धमाका हुआ। धमाका इतना तेज था कि दिवारों में दरारें पड़ गई। साथ ही गहरी नींद में सो रहे लोग अचानक उठकर घटना की और दौड़े, जहां एक व्यक्ति का शव खून से लथ-पथ पड़ा हुआ था। साथ ही इधर-उधर मांस के लोथरे पड़े थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को एकत्र कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। साथ ही धमाके बाद लगी आग पर काबू पाया।

corona update: इस बार होली को भदरंग करेगा कोरोना, कई राज्यों में लगाई पाबंदी

दरअसल, ओमप्रकाश शर्मा रिटार्यड अध्यापक हैं, उनके चार बेटे हैं, बड़ा बेटा राजीव शर्मा लखमी विहार में रहता है। पुलिस के मुताबिक आज तड़के राजीव शर्मा बंद पड़े मकान व दवा के गौदाम को देखने आए थे। अचानक जोरदार धमाका हुआ, जिसकी चपेट में आने से राजीव की मौके पर ही मौत हो गई। हालाकि जांच में पता चला कि बंद पड़े हिस्से में न तो कोई रसोई है और न ही दवा का गौदाम। पूरा मामला संदिग्ध है। पड़ोसियों का कहना है कि राजीव शर्मा कभी 15 दिन या महीने में ही यहां आते थे। वहीं पुलिस के साथ-साथ फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर जांच कर रही है।

meerut: अवैध शराब पर मवाना पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, खादर क्षेत्र में हजारों लीटर लहन नष्ट

सहम गया इलाका
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार विस्फोट इतना जबरदस्त था कि युवक जिस घर के सामने खड़ा था और जहां पर ब्लास्ट हुआ। वहां से वह सामने वाले घर की दीवार पर उलछकर गिरा। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। वहीं घटना स्थल पर पहुंची फारेंसिक टीम ने ब्लास्ट के नमूने एकत्र किए हैं।  मृतक का मोबाइल पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और उसकी काल डिटेल के आधार पर जांच कर रही है। साथ ही मृतक राजीव शर्मा के परिजनों से पूछताछ की जा रही है कि आखिर माजरा क्या है। एसपी सिटी भटनागर के अनुसार अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। जांच के बाद सब सामने आ जाएगा।

Noida: कुख्यात सुंदर भाटी को उम्रकैद, प्रधान मर्डर केस में हुई सजा

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here